एक के बाद दूसरे हाथ में जाती रही प्यार में धोखा खाई किशोरी, 7 लोगों पर दुष्कर्म का आरोप ..

उक्त युवक किशोरी को लेकर फरार हो गया और उसने उसका दुष्कर्म करते हुए उसे किसी और के हाथों में सौंप दिया. एक-एक कर किशोरी कई हाथों में जाती रही. किशोरी ने बताया है कि उसके साथ 7 लोगों ने दुष्कर्म किया और उसे लावारिस छोड़ दिया. 




- सिकरौल थाना क्षेत्र की रहने वाली है किशोरी
- मामले में महिला थाने में दर्ज कराई गई है प्राथमिकी

बक्सर टॉप न्यूज, बक्सर: सिकरौल थाना क्षेत्र की रहने वाली एक किशोरी के साथ साथ अलग-अलग युवकों के द्वारा दुष्कर्म किए जाने का मामला सामने आया है. पीड़िता के बयान के आधार पर महिला थाने में प्राथमिकी दर्ज करते हुए आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए प्रयास शुरू कर दिए गए हैं. 

इस बाबत मिली जानकारी के मुताबिक सिकरौल थाना क्षेत्र की रहने वाली एक किशोरी का गांव के किसी युवक के साथ प्रेम संबंध था, जब उक्त युवक की शादी हो गई तब गांव की ही एक महिला ने किसी और युवक के साथ युवती का परिचय करा दिया. बाद में उक्त युवक किशोरी को लेकर फरार हो गया और उसने उसका दुष्कर्म करते हुए उसे किसी और के हाथों में सौंप दिया. एक-एक कर किशोरी कई हाथों में जाती रही. किशोरी ने बताया है कि उसके साथ 7 लोगों ने दुष्कर्म किया और उसे लावारिस छोड़ दिया. बाद में किशोरी किसी तरह बक्सर रेलवे स्टेशन पहुंची जहां से पुलिस ने उसे अल्पावास में रखवाया. 

इसी बीच गुरुवार को किशोरी ने अपनी आपबीती सुनाई जिसके बाद उसका फर्द बयान महिला थानाध्यक्ष नीतू प्रिया के समक्ष दर्ज कराया गया. महिला थानाध्यक्ष ने बताया कि 8 जुलाई को किशोरी बरामद की गई थी. उसने बताया कि, गांव के ही किसी युवक के द्वारा उसे दूसरे और तीसरे हाथ में दिया जाता रहा. बाद में किसी तरह वह उस चंगुल से छूटी उसके बाद पुलिस की नजर उस पर पड़ी और उसे अल्पावास में रखा गया. वहीं, मामले में आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए प्रयास किए जा रहे हैं.










Post a Comment

0 Comments