युवक पर जानलेवा हमला, पिस्तौल लहराते दिखे हमलावर ..

युवक पर नामजद अभियुक्तों के द्वारा जानलेवा हमला किया गया. हमलावर लाठी-डंडे धारदार हथियार तथा पिस्तौल लेकर पहुंचे थे. उन्होंने छुरे के वार से युवक को घायल कर दिया तथा लाठी-डंडे के प्रहार से उसे इतना मारा कि वह बेहोश हो गया. बाद में वह उसे मरा हुआ समझकर चले गए. 




- युवक पर किए ताबड़तोड़ छुरे के वार
- घायल अवस्था में सदर अस्पताल में किया गया इलाज

बक्सर टॉप न्यूज, बक्सर: पुराने विवाद को लेकर डुमरांव के छठिया पोखर के रहने वाले एक युवक पर नामजद अभियुक्तों के द्वारा जानलेवा हमला किया गया. हमलावर लाठी-डंडे धारदार हथियार तथा पिस्तौल लेकर पहुंचे थे. उन्होंने छुरे के वार से युवक को घायल कर दिया तथा लाठी-डंडे के प्रहार से उसे इतना मारा कि वह बेहोश हो गया. बाद में वह उसे मरा हुआ समझकर चले गए. जिसके बाद परिजनों के द्वारा युवक को अनुमंडलीय अस्पताल में भर्ती कराया गया जहां से उसे बेहतर चिकित्सा के लिए जिला मुख्यालय अवस्थित सदर अस्पताल भेजा गया जहां चिकित्सकों के द्वारा उसका इलाज करते हुए उसे छुट्टी दे दी गई. मामले की सूचना मिलते ही पुलिस घटना की प्राथमिकी दर्ज करने के साथ अनुसंधान में जुट गई है.

घटना के संदर्भ में डुमरांव थाना क्षेत्र के स्थानीय नगर स्थित छठिया पोखर मोहल्ले के रहने वाले अनिल तिवारी के पुत्र दीपक त्रिपाठी ने पुलिस को दिए अपने बयान में बताया है कि वह रविवार की सुबह तकरीबन 6:00 बजे रजडीहा रोड स्थित धनीराम ब्रह्म स्थान के दक्षिण अपने खेतों में गए हुए थे. इसी बीच तकरीबन 6:15 बजे स्थानीय नगर के जुटेरी गोंड़ की गली के निवासी अनन्त तिवारी, नंदलाल तिवारी, विशाल तिवारी, ब्रह्मानंद तिवारी, धनु तिवारी ने उन्हें घेर लिया. इसी दौरान अनन्त तिवारी ने कहा कि, इसे गोली मार दी जाए. जिस पर नंदलाल तिवारी के पुत्र विशाल तिवारी ने पिस्तौल निकालकर लहराते हुए दीपक की गर्दन पकड़ ली और उसके गले से सोने का चेन छीन लिया. उधर, नंदलाल तिवारी ने दीपक के हाथों से कुदाल छीनना चाहा जब दीपक ने कुदाल नहीं छोड़ा तो ब्रह्मानंद हिमांशु तिवारी ने दीपक के ऊपर चाकू से कई बार वार कर दिया वहीं, धनु तिवारी ने भी डंडे से दीपक को मारना शुरू कर दिया. ऐसे में दीपक ने अपने चाचा को आवाज लगानी शुरु की और आवाज लगाते-लगाते वह वहीं बेहोश होकर गिर गया. जब उसे होश आया तो उन्होंने खुद को अनुमंडल अस्पताल में पाया और देखा कि उनके शरीर पर कई जगह कटे के निशान हैं. 


बाद में उन्होंने अपने फर्द बयान के आधार पर थाने में प्राथमिकी दर्ज कराई. उन्होंने कहा कि, घटना के वक्त की कुछ तस्वीरें उन्होंने खींची हैं, जिसमें यह देखा जा सकता है कि किस प्रकार दूसरे पक्ष के लोग हथियार लहरा रहे हैं. उधर मामले में पूछे जाने पर डुमरांव थानाध्यक्ष ने कहा कि प्राथमिकी दर्ज कर मामले की जांच की जा रही है.










Post a Comment

0 Comments