सेंधमारी कर स्वर्णाभूषण दुकान से डेढ़ लाख की संपत्ति चोरी ..

नगर के सिंडिकेट गोलंबर के समीप स्थित परिवार रेस्टोरेंट के पास एक स्वर्णाभूषण दुकान में बीती रात चोरों ने सेंधमारी कर तकरीबन डेढ़ लाख रुपये की संपत्ति पर हाथ साफ कर लिया. घटना के बाद थाने में प्राथमिकी दर्ज कराई गई, जिसके बाद पुलिस मामले के अनुसंधान में जुटी हुई है. 






- नगर के सिंडिकेट गोलंबर के समीप है दुकान
- घटना की जांच में जुटी हुई है पुलिस

बक्सर टॉप न्यूज़, बक्सर: नगर के सिंडिकेट गोलंबर के समीप स्थित परिवार रेस्टोरेंट के पास एक स्वर्णाभूषण दुकान में बीती रात चोरों ने सेंधमारी कर तकरीबन डेढ़ लाख रुपये की संपत्ति पर हाथ साफ कर लिया. घटना के बाद थाने में प्राथमिकी दर्ज कराई गई, जिसके बाद पुलिस मामले के अनुसंधान में जुटी हुई है. 

इस बाबत दुकानदार सन्नी कुमार वर्मा ने बताया कि शनिवार को जिला प्रशासन द्वारा जारी आदेश के अनुसार ज्वेलरी की दुकानें नहीं खोलनी है, लिहाजा सिडिकेट के पास मौजूद अपनी ईश्वर ज्वेलर्स नामक दुकान खोलकर साफ सफाई और पूजा आदि के बाद बंद कर चले गए थे. इसके बाद रविवार की सुबह दस बजे जब फिर दुकान की सफाई और पूजा आदि के लिए जैसे ही दुकान खोला कि अंदर का नजारा देखते ही उनके होश उड़ गए. दुकान के अंदर चारों तरफ सामान बिखरा पड़ा था और लोहे की तिजोरी तोड़कर अंदर का सारा सामान चोरी कर लिया गया था जबकि, बाहर से दुकान का ताला पूर्ववत बंद था. जब दुकान के पीछे झांक कर देखे तब पता चला कि दुकान में पीछे से सेंधमारी कर चोरों ने दुकान में प्रवेश किया है. सबसे बड़ी बात यह है कि दुकान तक पहुंचने के लिए चोरों को तीन दीवारें तोड़नी पड़ी, उसके बाद ही चोर दुकान में पहुंच सके. आसपास चारों तरफ सिर्फ दुकानें होने के कारण किसी को इसकी भनक तक नहीं लगी और चोर आराम से अपना काम कर निकल गए. घटना की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस जांच में जुटी हुई है.









Post a Comment

0 Comments