मुंह मीठा कराकर दी केंद्रीय मंत्री अश्विनी चौबे को बधाई, डीलर्स एसोसिएशन ने भी जताया हर्ष ..

भारत सरकार के केंद्रीय मंत्रीमंडल में उपभोक्ता मामले खाद्य और सार्वजनिक वितरण, पर्यावरण, वन, जलवायु परिवर्तन मंत्रालय के राज्य मंत्री के रूप में मनोनीत किया है. उनके नवीन विभागों के राज्य मंत्री बनाए जाने पर फेयर प्राइस डीलर एसोसिएशन के जिला सचिव सह  प्रदेश सह सचिव ने हार्दिक बधाई दी है.

 




- दो विभागों के राज्य मंत्री बनाए गए हैं बक्सर सांसद
- रेल परामर्शदात्री समिति के सदस्य सौरभ तिवारी ने भी दी बधाई

बक्सर टॉप न्यूज़, बक्सर: भाजपा जिला आईटी सेल के पूर्व संयोजक नितिन मुकेश ने दिल्ली में नए दायित्व के लिए केंद्रीय राज्य मंत्री अश्विनी कुमार चौबे को बधाई एवं शुभकामनाएं दी. उन्होंने मंत्री का मुंह मीठा कराया.  इस मौके पर उन्होंने कहा कि केंद्रीय मंत्रिमंडल में उपभोक्ता मामले खाद्य एवं सार्वजनिक वितरण, वन पर्यावरण जैसे मंत्रालय की  बड़ी जिम्मेदारी मिलने पर संसदीय क्षेत्र में खुशी की लहर है.


उधर, पूर्व मध्य रेलवे के मंडल रेल परामर्श दात्री समिति के सदस्य सौरभ कुमार तिवारी ने केंद्रीय मंत्री को बधाई देते हुए कहा है कि केंद्रीय मंत्री सरकार की जन लोक कल्याणकारी योजनाओं को जन-जन तक पहुंचाने में अपना सफल योगदान प्रदान करेंगे. 

सासंद अश्विनी कुमार चौबे को भारत सरकार के केंद्रीय मंत्रीमंडल में उपभोक्ता मामले खाद्य और सार्वजनिक वितरण, पर्यावरण, वन, जलवायु परिवर्तन मंत्रालय के राज्य मंत्री के रूप में मनोनीत किया है. उनके नवीन विभागों के राज्य मंत्री बनाए जाने पर फेयर प्राइस डीलर एसोसिएशन के जिला सचिव सह  प्रदेश सह सचिव ने हार्दिक बधाई दी है.









Post a Comment

0 Comments