हेडफोन लगा गाने सुनते जा रहा युवक ट्रेन से कटा ..

बाद में जीआरपी के द्वारा शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा जा रहा है. बताया जा रहा है कि युवक ने कान में हेडफोन लगाया था और वह गाना सुनते हुए ट्रैक पर चल रहा था. इसी दौरान ट्रेन की चपेट में आने से उसकी मौत हो गई. 

 




- डुमरांव रेलवे स्टेशन के पास हुआ हादसा
- पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा

बक्सर टॉप न्यूज़, बक्सर: दानापुर-डीडीयू रेलखंड के बक्सर-डुमरांव रेलवे स्टेशन के बीच डुमरांव रेलवे स्टेशन से पश्चिम ख़िरौली नहर के समीप रेलवे ट्रैक पर अज्ञात ट्रेन की चपेट में आने से डुमरांव लालगंज कड़वी के रहने वाले 18 वर्षीय युवक सोनू राय नामक युवक की मौत हो गई. बाद में जीआरपी के द्वारा शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा जा रहा है. बताया जा रहा है कि युवक ने कान में हेडफोन लगाया था और वह गाना सुनते हुए ट्रैक पर चल रहा था. इसी दौरान ट्रेन की चपेट में आने से उसकी मौत हो गई. 


घटना के संदर्भ में मिली जानकारी के मुताबिक सोनू डुमरांव के लालगंज कड़वी वार्ड संख्या तीन के निवासी खदेरन राय का पुत्र था. बताया जा रहा है कि वह अपने धान की खेत में बीज देखने के लिए सुबह शाम जाया करता था. इसी दौरान रविवार को भी शाम तकरीबन 6 बजे अपने मित्रों के साथ ट्रैक पर चला गया. उसने कान में हेडफोन लगाया था और गाने सुन रहा था. ऐसे में पीछे से आ रही ट्रेन की आवाज उसे सुनाई नहीं दी हालांकि, उसके दोस्त चिल्ला कर उसे यह बताने की कोशिश कर रहे थे कि ट्रेन आ रही है लेकिन, अपने दोस्तों की पुकार वह नहीं सका और अंततः ट्रेन की चपेट में आकर मौत का शिकार हो गया.










Post a Comment

0 Comments