महंगाई से त्रस्त है जनता, जनता की नही सुन रही सरकार : विधायक

बैठक को सम्बोधित करते हुए विधायक ने कहा कि आज केन्द्र में नरेंद्र मोदी व राज्य में नीतीश कुमार की सरकार चल रही है. इन सरकारों ने देश की जनता को महंगाई की आग में धकेल दिया है. महंगाई ने जनता की कमर को तोड़ कर रख दिया है. ऐसे में इस व्यवस्था से लोग त्रस्त हैं.

 





- महंगाई के खिलाफ  आन्दोलन करेगा इनौस,
- कहा - बेरोजगारी को दूर करने में केंद्र व राज्य सरकार फेल

बक्सर टॉप न्यूज़, बक्सर: इन्कलाबी नौजवान सभा के जिला संयोजन समिति की विस्तारित बैठक रविवार को सम्पन्न हुई. बैठक में इनौस के राज्य अध्यक्ष सह डुमरांव विधायक डॉ. अजीत कुमार सिंह सहित जिले के सभी प्रखंडों से 
युवा नेताओ ने भाग लिया. बैठक को सम्बोधित करते हुए विधायक ने कहा कि आज केन्द्र में नरेंद्र मोदी व राज्य में नीतीश कुमार की सरकार चल रही है. इन सरकारों ने देश की जनता को महंगाई की आग में धकेल दिया है. महंगाई ने जनता की कमर को तोड़ कर रख दिया है. ऐसे में इस व्यवस्था से लोग त्रस्त हैं.

उन्होंने कहा कि युवाओं के साथ केंद्र व राज्य सरकार दोनों ने धोखा किया है. 2 करोड़ व 19 लाख रोजगार का वादा जुमला साबित हुआ है. 45 साल बाद देश मे भयावह बेरोजगारी का दौर चल रहा है. युवा खुद को ठगा हुआ महसूस कर रहा है. 

बैठक में शामिल नेताओं ने कई एजेंडों पर बात की. जिसमें महंगाई, बेरोजगारी, शिक्षा, स्वास्थ्य मुख्य रही. बैठक में फैसला लिया गया कि 24 जुलाई को बेतहाशा बढ़ती महंगाई के खिलाफ जिला मुख्यालय पर इनौस के बैनर से प्रदर्शन किया जाएगा. इनौस के जिला प्रभारी धर्मेन्द्र यादव ने कहा कि पेट्रोल-डीजल व रसोई गैस समेत जरूरत की वस्तुओं के मूल्यों में बेतहाशा वृद्धि के खिलाफ इन्कलाबी नौजवान सभा मोदी सरकार के खिलाफ आंदोलन तेज करेगा. इस बैठक में युवा नेता नीरज यादव, बिमल कुमार, संतोष यादव, बिनोद रजक, अरमान अंसारी, सुरेन्द्र कुशवाहा, धर्मेन्द्र सिंह, राजदेव सिंह, बीरन कुमार, भोला, रवि यादव, मनमोहन कुमार, हरेन्द्र मौर्य, दिनेश राम, नरेन्द्र कुमार, रवि शंकर, नन्दन कुमार, सोनू यादव, सत्येंद्र कुशवाहा, राजू कुशवाहा, राजकमल, प्रभात कुमार, धनजी, मो. गुलाम आदि नेता व कार्यकर्ता मौजूद थे.









Post a Comment

0 Comments