खेतों में भैंस चराने गए बालक तथा मवेशी की करंट की चपेट आकर मौत ..

खेतों में बोरिंग चलाने के लिए बिजली के तार जमीन पर बिछाकर ले जाया गया था. बच्चा उन्हीं तारों की चपेट में आ गया. घटना की सूचना मिलते ही मृतक के घर में कोहराम मच गया वहीं, मौके पर पहुंची पुलिस शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए ले जाने की तैयारी कर रही है. स्थानीय लोगों ने इस घटना का कारण बिजली कंपनी की लापरवाही बताया है.



- बोरिंग चलाने के लिए खेतों में ले जाया गया तार
- इकलौते पुत्र की मौत के बाद घर में मचा कोहराम

बक्सर टॉप न्यूज़, बक्सर: थाना क्षेत्र के नेनुआ गांव के समीप हाता डेरा गांव का निवासी एक बालक बिजली के करंट की चपेट में आ गया, जिससे कि उसकी मौत हो गई बिजली के तार खेतों में बिछाए हुए थे जिनकी संपर्क में बच्चा आ गया. आनन-फानन में उसे अस्पताल में ले जाया गया लेकिन चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया. 

बताया जा रहा है कि योगेंद्र यादव का एकलौता पुत्र भोलू कुमार खेतों में भैंस चराने गया था. इसी बीच बिजली के तारों की चपेट में आकर उसकी मौत हो गई. इस हादसे में भैंस की भी मौत हो गई. थाना अध्यक्ष विंदेश्वरी राम ने बताया कि खेतों में बोरिंग चलाने के लिए बिजली के तार जमीन पर बिछाकर ले जाया गया था. बच्चा उन्हीं तारों की चपेट में आ गया. 

घटना की सूचना मिलते ही मृतक के घर में कोहराम मच गया वहीं, मौके पर पहुंची पुलिस शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए ले जाने की तैयारी कर रही है. स्थानीय लोगों ने इस घटना का कारण बिजली कंपनी की लापरवाही बताया है.










Post a Comment

0 Comments