लालगंज में मारपीट, एससी एसटी एक्ट में पिता-पुत्र गिरफ्तार ..

बताया कि लालगंज के रहने वाले मुन्ना यादव का पड़ोसी वाले महेन्द्र पासवान के साथ जमीनी विवाद था. इसी विवाद को लेकर मुन्ना यादव और उनके बेटे ने मिलकर महेन्द्र पासवान की पिटाई कर दी. पिटाई में महेन्द्र पासवान जख्मी हो गये. जख्मी के बयान पर बाप-बेटे के खिलाफ एसएसी-एसटी एक्ट के तहत मामला दर्ज कराया गया




- पुराने जमीनी विवाद को लेकर हुई थी मारपीट
- न्यायालय के समक्ष प्रस्तुत करते हुए आरोपियों को भेजा जेल

बक्सर टॉप न्यूज, बक्सर: जिला मुख्यालय के समीप मुफस्सिल थाना क्षेत्र में अवस्थित लालगंज में बुधवार को जमीनी विवाद में दो पक्ष भिड़ गये, जहां एक पक्ष ने दूसरे पक्ष की पिटाई कर दी.  मारपीट की इस घटना में एक युवक जख्मी हो गया. घटना की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने आरोपित बाप-बेटे को गिरफ्तार कर लिया, जिन्हें न्यायालय के समक्ष प्रस्तुत करने के बाद जेल भेज दिया गया. 

थानाध्यक्ष अमित कुमार ने बताया कि लालगंज के रहने वाले मुन्ना यादव का पड़ोसी वाले महेन्द्र पासवान के साथ जमीनी विवाद था. इसी विवाद को लेकर मुन्ना यादव और उनके बेटे ने मिलकर महेन्द्र पासवान की पिटाई कर दी. पिटाई में महेन्द्र पासवान जख्मी हो गये. जख्मी के बयान पर बाप-बेटे के खिलाफ एसएसी-एसटी एक्ट के तहत मामला दर्ज कराया गया जिसके बाद पोस्ट प्रभारी नंदू कुमार के द्वारा छापेमारी आरोपी बाप-बेटे को गिरफ्तार कर लिया गया.









Post a Comment

0 Comments