चौसा रेलवे स्टेशन पर यात्रियों को हो रही असुविधाओं को डीआरसीसीयू सदस्य ने किया चिन्हित ..

सबंधित विषय पर स्टेशन प्रबंधक को निर्देश भी दिया गया. उन्होंने कहा कि जो असुविधाएं स्टेशन प्रबंधक के स्तर पर दूर हो सकती हैं उन्हें वह दूर करने के निर्देश दिए गए हैं इसके अतिरिक्त अन्य असुविधाओं को लेकर रेल अधिकारियों से पत्राचार किया जाएगा.






- अनेक यात्री सुविधाओं को शुरु कराने की करेंगे कोशिश
- स्टेशन प्रबंधक से भी की मुलाकात, दिए निर्देश

बक्सर टॉप न्यूज, बक्सर: डीआरयूसीसी सदस्य सौरभ तिवारी ने चौसा रेलवे स्टेशन का निरीक्षण किया. निरीक्षण के दौरान कई यात्री असुविधाओं को चिन्हित किया गया. सबंधित विषय पर स्टेशन प्रबंधक को निर्देश भी दिया गया. उन्होंने कहा कि जो असुविधाएं स्टेशन प्रबंधक के स्तर पर दूर हो सकती हैं उन्हें वह दूर करने के निर्देश दिए गए हैं इसके अतिरिक्त अन्य असुविधाओं को लेकर रेल अधिकारियों से पत्राचार किया जाएगा.


निरीक्षण के बाद पत्रकारों से बात करते हुए सौरभ तिवारी ने बताया कि जो प्रमुख असुविधाएं चिन्हित की गई हैं, उनमें साफ सफाई की व्यवस्था, पूर्व की भांति फरक्का एक्सप्रेस का ठहराव, महिला प्रसाधन की व्यवस्था, मेन रोड से प्लेटफॉर्म नम्बर 3 ओर 2 पर ऊपरगामी पुल का निर्माण, 1 नम्बर प्लेटफॉर्म से 2 नम्बर पर जाने वाली उपरगामी पुल का जीर्णोद्धार, टूटे हुए नल की टोटी को लगाना, प्लेटफॉर्म पर ब्रिक्स या सीमेंटेड टाइल्स लगाना, रिजर्वेशन काउंटर की व्यवस्था आदि शामिल है.निरीक्षण में राहुल दूबे, भरत पांडेय समेत कई लोग उपस्थित रहे. 










Post a Comment

0 Comments