संदेहास्पद परिस्थितियों में गोलियां लगने से युवक की मौत, जेब से बरामद हुआ सुसाइड नोट ..

बताया कि युवक ने खुद को गोली मारी है. उसकी जेब से एक सुसाइड नोट भी बरामद हुआ है हालांकि, शव को पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया गया है. पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही पूरे मामले का खुलासा किया जा सकेगा. उन्होंने बताया कि मामले को लेकर अब तक परिजनों के द्वारा कोई आवेदन नहीं दिया गया है. 
गोली लगने के बाद फर्श पर औंधे मुंह गिरा युवक, लाल घेरे में घटना में प्रयुक्त रिवाल्वर





- कृष्णाब्रह्म थाना क्षेत्र के पीड़िया गांव का रहने वाला था युवक
- नुआंव के रहने वाले काशी तिवारी के घर मिली युवक की लाश

बक्सर टॉप न्यूज़, बक्सर: कृष्णाब्रह्म थाना क्षेत्र के नुआंव  गांव में संदेहास्पद परिस्थितियों में एक युवक की मौत हो गई, जिस घर में युवक की मौत हुई है वहां के लोगों का कहना है कि, युवक ने खुद को गोली मारकर आत्महत्या की है. जबकि, पुलिस भी इसे आत्महत्या ही मान कर चल रही है. लेकिन, मृतक के परिजनों का आरोप है कि उसकी हत्या कर दी गई है. दरअसल युवक को दो गोलियां लगी हैं जिनमें एक सिर तथा दूसरी छाती में फंसी है. जिस रिवाल्वर से गोलियां चली हैं वह भी युवक की लाश के बगल में ही गिरा हुआ पाया गया है. उधर, पुलिस का कहना है कि मृतक के जेब से एक दो पन्नों का सुसाइड नोट भी बरामद हुआ है. पुलिस अभी सुसाइड नोट के बारे में ज्यादा कुछ बताने से मना कर रही है लेकिन, लोग इसे प्रेम-प्रसंग से जोड़कर देख रहे हैं. कृष्णा ब्रह्म थानाध्यक्ष के मुताबिक मामले की जांच की जा रही है. पोस्टमार्टम रिपोर्ट तथा अन्य पहलुओं की जांच करते हुए जल्द ही मामले के बारे में खुलासा किया जाएगा.

घटना के संदर्भ में मिली जानकारी के मुताबिक पीड़िया गांव के रहने वाले छोटक ओझा उर्फ कृष्णा कांत ओझा के पुत्र दीनदयाल ओझा डुमरांव में रहकर पढ़ाई करते थे. वहीं, उनके मामा के घर की एक लड़की की शादी कृष्णाब्रह्म थाना क्षेत्र के नुआंव गांव के रहने वाले काशी तिवारी के यहां हुई थी, जहां वह अक्सर आया जाया करते थे. 

गुरुवार की दोपहर भी वह काशी तिवारी के घर गए थे. इसी बीच उन्हें 2 गोलियां लगी और उनकी मौत हो गई. काशी तिवारी के घर वालों ने इस बात की सूचना पुलिस को दी कि, युवक ने खुद को गोली मार ली है. जिसके बाद मौके पर पहुंची पुलिस मामले की जांच करने में जुट गयी. पुलिस ने मामले में काशी तिवारी के घर वालों को भी हिरासत में लिया है. 

कृष्णाब्रह्म थानाध्यक्ष राधे मोहन ने बताया कि युवक ने खुद को गोली मारी है. उसकी जेब से एक सुसाइड नोट भी बरामद हुआ है हालांकि, शव को पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया गया है. पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही पूरे मामले का खुलासा किया जा सकेगा. उन्होंने बताया कि मामले को लेकर अब तक परिजनों के द्वारा कोई आवेदन नहीं दिया गया है. 

दूसरी तरफ युवक को छाती तथा सिर में अलग-अलग गोलियां लगने के कारण लोग पुलिस की कहानी पर भरोसा नहीं कर रहे हैं. वह इसे हत्या मानकर देख रहे हैं बहरहाल मामला हत्या का है अथवा आत्महत्या का इसका खुलासा पुलिसिया जांच में ही संभव है, जिसके लिए अभी और इंतजार करना होगा.










Post a Comment

0 Comments