दिल्ली में धरने पर बैठे किसानों के लिए बक्सर में एकजुटता का संकल्प ..

संयुक्त किसान मोर्चा बिहार के तत्वाधान में तीन कृषि कानूनों को वापस लेने के लिए एक बैठक हुई जिसमें बक्सर जिले की इकाई का गठन करने का प्रस्ताव किया गया. इस बैठक में मुख्य रूप से मुख्य अतिथि आदरणीय बिहार सरकार के पूर्व कृषि मंत्री नरेंद्र सिंह, एवं पूर्व मंत्री अखलाक अहमद वरिष्ठ पत्रकार एवं संयुक्त किसान मोर्चा बिहार के संयोजक दिनेश कुमार सिंह ने अपनी बात रखी. 

 





- पूर्व कृषि मंत्री नरेंद्र सिंह तथा पूर्व मंत्री अखलाक अहमद रहे मौजूद
- दिल्ली की सीमा पर बैठे किसानों के समर्थन में संगठित होने का आह्वान


बक्सर टॉप न्यूज़, बक्सर:  संयुक्त किसान मोर्चा बिहार के तत्वाधान में तीन कृषि कानूनों को वापस लेने के लिए एक बैठक हुई जिसमें बक्सर जिले की इकाई का गठन करने का प्रस्ताव किया गया. इस बैठक में मुख्य रूप से मुख्य अतिथि आदरणीय बिहार सरकार के पूर्व कृषि मंत्री नरेंद्र सिंह, एवं पूर्व मंत्री अखलाक अहमद वरिष्ठ पत्रकार एवं संयुक्त किसान मोर्चा बिहार के संयोजक दिनेश कुमार सिंह ने अपनी बात रखी. वक्ताओं ने कहा कि, कृषि कानून के खिलाफ किसानों के द्वारा दिल्ली की चार सीमाओं पर किसान बैठे हैं. उनके समर्थन में किसान को संगठित करने के लिए आह्वान किया गया.

बैठक की अध्यक्षता विजय बहादुर सिंह और संचालन डॉ. निसार अहमद ने किया. बैठक में भारत भूषण सिंह, सिद्धेश्वरानंद बक्सरी, बद्री विशाल सिंह, रमेश सिंह, अरुण कुमार सिंह, हीरालाल पासवान, कामेश्वर सिंह, जीवन पांडेय, अजय कुमार सिंह, रमन कुमार मिश्र, बुद्धेश्वर कुमार ने भाग लिया.










Post a Comment

0 Comments