चतुर्थ वर्गीय कर्मी के पुत्र ने बीपीएससी की परीक्षा में लहराया परचम ..

उन्होंने इस परीक्षा में 98 वाँ स्थान प्राप्त किया है. वर्तमान में वह एम ई एस में अभियंता के पद पर रांची में कार्यरत हैं. उन्होंने सिविल इंजीनियरिंग की डिग्री जाधवपुर विश्वविद्यालय से प्राप्त की है. रविरंजन मूल रूप से जिले के डुमरी गांव के निवासी हैं उनका पूरा परिवार वर्तमान में बक्सर जासो रोड में बने घर में रहता है. 

 





- व्यवहार न्यायालय में चतुर्थवर्गीय कर्मी के पद पर कार्यरत हैं रामाशंकर कुंवर 
- परीक्षा पास कर पुत्र रविरंजन बने सहायक अभियंता

बक्सर टॉप न्यूज़, बक्सर: कहते हैं प्रतिभा संसाधनों की मोहताज नहीं होती. कितनी भी विकट परिस्थिति हो कर्मवीर उस परिस्थिति से जूझते हुए अपना एक अलग स्थान हासिल कर ही लेते हैं. ऐसे ही लोगों में शामिल व्यवहार न्यायालय बक्सर में कार्यरत चतुर्थ वर्गीय कर्मी रामाशंकर कुंवर के पुत्र रविरंजन कुमार ने बीपीएससी द्वारा आयोजित सहायक अभियंता के घोषित परीक्षा अंतिम रूप से चयनित  होकर जिले का नाम रोशन किया है. साथ ही अपने परिजनों की छाती गर्व से चौड़ी कर दी है. उन्होंने इस परीक्षा में 98 वाँ स्थान प्राप्त किया है. वर्तमान में वह एम ई एस में अभियंता के पद पर रांची में कार्यरत हैं. उन्होंने सिविल इंजीनियरिंग की डिग्री जाधवपुर विश्वविद्यालय से प्राप्त की है. रविरंजन मूल रूप से जिले के डुमरी गांव के निवासी हैं उनका पूरा परिवार वर्तमान में बक्सर जासो रोड में बने घर में रहता है. 

अपने बेटे की सफलता पर पिता रामाशंकर कुंवर बहुत खुश हैं. उन्होंने कहा कि उन्होंने आदेशपाल के छोटे पद पर कार्य करते हुए भी अपने बच्चे की पढ़ाई में कोई कमी नही आने दी. न्यायालय के कई कर्मी अजय कुमार सिंह, दिग्विजय पांडेय, दीनदयाल कुंवर, माहताब आलम, प्रमोद कुमार, राहुल नारायण, संजीव अमित, घनश्याम प्रसाद सहित अन्य कर्मियों ने उनके पुत्र की सफलता पर खुशी जाहिर की.










Post a Comment

0 Comments