मंत्रिमंडल विस्तार के बाद और मजबूती से उभरे बक्सर सांसद अश्विनी कुमार चौबे ..

केंद्रीय मंत्री के शुभचिंतकों ने इस पर विश्वास नहीं किया और सोशल मीडिया के माध्यम से वह लगातार इस बात की पुष्टि करने में लगे रहे कि इस अफवाह में कितनी सच्चाई है हालांकि, बाद में यह बात पूरी तरह से साफ हो गई कि केंद्रीय स्वास्थ्य एवं परिवार कल्याण राज्य मंत्री अश्विनी कुमार चौबे पूरी मजबूती के साथ मोदी मंत्रिमंडल में बने रहेंगे. 





- बड़े-बड़े न्यूज़ चैनलों के द्वारा चलाई गई खबरों के आधार पर अफवाहों को मिला बल
- मजबूती के साथ स्वास्थ्य एवं परिवार कल्याण राज्य मंत्री बने रहेंगे सांसद अश्विनी चौबे

बक्सर टॉप न्यूज, बक्सर: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के मंत्रिमंडल विस्तार के बाद एक तरफ जहां कई दिग्गजों के किले ढह गए हैं वहीं, केंद्रीय स्वास्थ्य एवं परिवार कल्याण राज्य मंत्री सह बक्सर सांसद अश्विनी कुमार चौबे मजबूती के साथ स्वास्थ्य मंत्रालय की बागडोर संभाले रहे हैं. हालांकि, कई नामी-गिरामी न्यूज़ चैनलों के द्वारा यह प्रकाशित किया जा रहा था कि उन्होंने अपना इस्तीफा सौंप दिया है लेकिन, केंद्रीय मंत्री के शुभचिंतकों ने इस पर विश्वास नहीं किया और सोशल मीडिया के माध्यम से वह लगातार इस बात की पुष्टि करने में लगे रहे कि इस अफवाह में कितनी सच्चाई है हालांकि, बाद में यह बात पूरी तरह से साफ हो गई कि केंद्रीय स्वास्थ्य एवं परिवार कल्याण राज्य मंत्री अश्विनी कुमार चौबे पूरी मजबूती के साथ मोदी मंत्रिमंडल में बने रहेंगे. 


केंद्रीय मंत्री के नजदीकी तथा भाजपा के पूर्व आईटी जिला संयोजक नितिन मुकेश ने कहा है कि, केंद्रीय मंत्री के इस्तीफा देने की बात सत्य नहीं थी. फिर भी देश के कई प्रतिष्ठित न्यूज़ चैनलों के द्वारा इस बात को प्रसारित किया गया जिसके बाद यह बात जंगल की आग की तरह पूरे देश में फैल गई, जिसके आधार पर मंत्री के इस्तीफा देने की बात को बल मिलने लगा लेकिन, भाजपा के कार्यकर्ता इस बात पर विश्वास नहीं कर पा रहे थे. इतना ही नहीं मंत्री जी ने भी अपनी तरफ से इस बात की कोई जानकारी नहीं साझा की थी. 

बहरहाल, नए मंत्रिमंडल के गठन के बाद यह बात पूरी तरह से साफ हो गई कि, जहां कई नामी-गिरामी चेहरों के क्रियाकलापों से प्रधानमंत्री संतुष्ट नहीं हैं वहीं, केंद्रीय स्वास्थ्य एवं परिवार कल्याण राज्य मंत्री अश्विनी कुमार चौबे का कद मंत्रिमंडल के विस्तार के बाद और भी बढ़ गया है.










Post a Comment

0 Comments