संक्रमण से जागरूक करते हुए बांटे मास्क व सैनिटाइजर ..

पहले एक जागरूकता सभा का आयोजन किया गया जिसकों में मुख्य अतिथि के रूप में भारत विकास परिषद के प्रक्षेत्र संरक्षक सदानंद मिश्रा और रोटरी क्लब के बिहार-झारखंड के पूर्व गवर्नर डॉ.सी.एम.सिंह, पूर्व मुखिया अनिल सिंह, नगर परिषद बक्सर के उप मुख्य पार्षद इन्द्रप्रताप सिंह, भाजपा के प्रदेश कार्यसमिति के सदस्य डॉ.राजेश सिन्हा, भाजपा कर्मचारी महासंघ के जिलाध्यक्ष ब्रजेश दत्त पाण्डेय मौजूद थे.




- भारत विकास परिषद के बैनर तले आयोजित हुआ था कार्यक्रम
- लोगों को टीका लगाने के लिए भी किया गया जागरूक

बक्सर टॉप न्यूज़, बक्सर: भारत विकास परिषद के द्वारा महात्मा गांधी बड़ी में भारत विकास परिषद के जिलाध्यक्ष एवं पीसी कॉलेज के भौतिकी के विभागध्यक्ष प्रो०(डॉ.) महेशदत्त सिंह के नेतृत्व में वैश्विक महामारी  कोरोना से बचाव हेतु लोगों के बीच 2 हज़ार मास्क, सैनिटाइजर एवं साबुन का वितरण किया गया.


वितरण से पहले एक जागरूकता सभा का आयोजन किया गया जिसकों में मुख्य अतिथि के रूप में भारत विकास परिषद के प्रक्षेत्र संरक्षक सदानंद मिश्रा और रोटरी क्लब के बिहार-झारखंड के पूर्व गवर्नर डॉ.सी.एम.सिंह, पूर्व मुखिया अनिल सिंह, नगर परिषद बक्सर के उप मुख्य पार्षद इन्द्रप्रताप सिंह, भाजपा के प्रदेश कार्यसमिति के सदस्य डॉ.राजेश सिन्हा, भाजपा कर्मचारी महासंघ के जिलाध्यक्ष ब्रजेश दत्त पाण्डेय मौजूद थे.

जागरूकता सभा को संबोधित करते हुए डॉ.सी.एम.सिंह ने कहा कि कोरोना का खतरा अभी टला नहीं है इसलिए हम सभी नागरिक जनों से अपील करते है कि सभी लोग मास्क का हमेशा प्रयोग करें तथा दो गज की दूरी का पालन करें तभी जाकर कोरोना की तीसरी लहर से बचा जा सकता है.

नगर परिषद के उप मुख्य पार्षद इंद्रप्रताप सिंह ने कहा कि नगर पालिका प्रशासन भी आप स्तर से साफ़-सफाई करके कोरोना से अपनी लड़ाई लड़ रहा रहा है तथा नगरपरिषद सभी नगरवासियों से अनुरोध करता है कि मास्क पहनें और दो गज दूरी का पालन अवश्य करें ताकि, हम सब मिलकर कोरोना की महामारी को मात दे सके.

भाजपा के प्रदेश कार्यसमिति के सदस्य और वीर कुँवर सिंह विश्वविद्यालय के पूर्व सिंडिकेट सदस्य डॉ. राजेश सिन्हा ने कहा कि कोरोना की लड़ाई में वैक्सीनेशन ही मुख्य हथियार है इसलिये हम सभी किसी भी प्रकार के अफवाहों पर घ्यान न दे और अपनी बारी आने पर जरूर वैक्सीन लगवाये. भारत में उपलब्ध तीनों वैक्सीन सुरक्षित और प्रभावी हैं.


भाजपा कर्मचारी महासंघ के जिलाध्यक्ष ब्रजेश दत्त पाण्डेय ने कहा कि कोरोना की इस विकट परिस्थिति में हम सभी को मिलकर कोरोना वारियर्स का अभिनन्दन करना चाहिये, जिनके अथक प्रयासों से हमारा देश लगातार कोरोना की जंग को लड़ रहा है और हर बार जीत भी रहा है. भारत विकास परिषद देश के सभी नागरिकों से ये अपील करता है कि कोई भी व्यक्ति चिकित्सा कर्मी और चिकित्सकों से बदसलूकी नहीं करें ताकि, हमारे कोरोना वारियर्स का मनोबल हमेशा ऊंचा रहे.

उक्त अवसर पर पूर्व पार्षद सूर्यप्रताप सिंह, राजेश प्रताप सिंह, छात्रनेता सनी सिंह, सनी सिंह बघेल, मुन्ना उपाध्याय, वार्ड पार्षद नन्हे लाल , हरिद्वार सिंह, सूरज तुरहा, मोनू तुरहा, कृष्णा तुरहा समेत सैकड़ों लोग उपस्थित थे.









Post a Comment

0 Comments