वीडियो: लोन लेने के बाद नहीं चुकाने वाले पांच डिफाल्टर गिरफ्तार ..

बैंक के अधिकारियों ने वाद दायर कराया जिसके बाद नीलाम पत्र अधिकारी ने द्वारा दक्षिण बिहार ग्रामीण बैंक के बकायेदारों के विरुद्ध वारंट निर्गत करने की कार्रवाई शुरू कर दी गई. इसी क्रम में 35 डिफाल्टरों के विरुद्ध वारंट जारी हुआ जिसके आलोक में पुलिस ने पांचों को गिरफ्तार कर लिया. 




- दक्षिण बिहार ग्रामीण बैंक की इटाढ़ी शाखा के ऋणी हैं सभी
- ऋण लेने के बाद कभी नहीं की थी पैसे चुकाने की कोशिश

बक्सर टॉप न्यूज, बक्सर: बैंक का ऋण लेकर राशि का दुरुपयोग करने वाले तथा उसे चुकता नहीं करने वाले लोगों के विरुद्ध बैंक ने बड़ी कार्रवाई की है. दक्षिण बिहार ग्रामीण बैंक के द्वारा ऐसे पांच लोन डिफाल्टर बकायेदारों के विरुद्ध प्राथमिकी दर्ज कराई गई. जिसके आलोक में उन्हें गिरफ्तार करते हुए जेल भेज दिया गया.

घटना के संदर्भ में मिली जानकारी के मुताबिक भीतिहरा के रहने वाले अरुण कुमार सिंह, बिझौरा के विनोद रावत, इटाढ़ी के संजय सिंह, अशोक नोनिया तथा बेचू सिंह नामक व्यक्तियों ने ऋण राशि प्राप्त करने के बाद कभी भी उसे चुकता करने का कोई प्रयास नहीं किया. बैंकों के द्वारा बार-बार ऋण राशि चुकता करने के लिए कहने के बावजूद इनके द्वारा बैंक के पैसे जमा नहीं किए गए. 

अंत में बैंक के अधिकारियों ने वाद दायर कराया जिसके बाद नीलाम पत्र अधिकारी ने द्वारा दक्षिण बिहार ग्रामीण बैंक के बकायेदारों के विरुद्ध वारंट निर्गत करने की कार्रवाई शुरू कर दी गई. इसी क्रम में 35 डिफाल्टरों के विरुद्ध वारंट जारी हुआ जिसके आलोक में पुलिस ने पांचों को गिरफ्तार कर लिया. 
कार्रवाई में इटाढ़ी पुलिस के साथ-साथ बैंक कर्मी, सर्टिफिकेट ऑफिसर आनंद घनश्याम, रिकवरी ऑफिसर मनीष कुमार तिवारी तथा इटाढ़ी शाखा प्रबंधक अमरेंद्र कुमार भी इस कार्रवाई में शामिल रहे.

वीडियो: 












Post a Comment

1 Comments

  1. सरकार गरीबो को हि पकडती है अमीर व्यक्ति तो पैसा लेकर भारत से फुर हो जाते हैं। गरीब यही रहते है मर जाएंगे पर भागेंगे नहीं । ये है गरीबो कि दासता

    ReplyDelete