पूर्व मध्य रेलवे के महाप्रबंधक ने किया बक्सर रेलवे स्टेशन का विंडो इंस्पेक्शन ..

उनके आगमन की सूचना पर रेलवे के पदाधिकारी व कर्मचारी मुस्तैदी से अपनी ड्यूटी पर तैनात देखे गए हालांकि, उनका ठहराव बक्सर नहीं होना था फिर भी साफ-सफाई से लेकर तमाम व्यवस्थाओं को दुरुस्त रखा गया था. बताया गया कि, जीएम पूर्व मध्य रेलवे में पदस्थापन के दौरान पहली बार डीडीयू से पटना की तरफ जा रही थी. 




- पदभार ग्रहण जाने के दौरान डीडीयू से पटना तक के स्टेशनों का लिया जायजा
- मातहतों के साथ बैठक कर महाप्रबंधक ने की रेल कल्याण से जुड़ी बातों पर चर्चा

बक्सर टॉप न्यूज़, बक्सर: पूर्व मध्य रेलवे हाजीपुर जोन की महाप्रबंधक सुश्री अंजलि गोयल ने सोमवार पूर्व मध्य रेलवे मुख्यालय जाते हुए डीडीयू से पटना की तरफ प्रस्थान करते हुए बक्सर रेलवे स्टेशन समेत विभिन्न रेलवे स्टेशनों का विंडो इंस्पेक्शन किया. इस दौरान उन्होंने जहां स्टेशनों तथा पटरियों की स्थिति का अवलोकन किया वहीं, उनके आगमन की सूचना पर रेलवे के पदाधिकारी व कर्मचारी मुस्तैदी से अपनी ड्यूटी पर तैनात देखे गए हालांकि, उनका ठहराव बक्सर नहीं होना था फिर भी साफ-सफाई से लेकर तमाम व्यवस्थाओं को दुरुस्त रखा गया था. बताया गया कि, जीएम पूर्व मध्य रेलवे में पदस्थापन के दौरान पहली बार डीडीयू से पटना की तरफ जा रही थी. पूर्व मध्य रेलवे के मुख्यालय हाजीपुर पहुंचने के बाद उन्होंने विभिन्न विभागों के विभागाध्यक्षों के साथ बैठक की तथा यात्री सुविधा, संरक्षा, कर्मचारी कल्याण निर्माण परियोजनाओं पर चर्चा की.

रेलयात्री कल्याण समिति के राष्ट्रीय अध्यक्ष डॉ. सुधीर कुमार सिंह ने बताया कि, सुश्री अंजली गोयल 1985 बैच की आई.आर.ए.एस. हैं जो कि वर्तमान में वाराणसी रेल इंजन कारखाने की महाप्रबंधक हैं. उन्हें पूर्व-मध्य रेलवे हाजीपुर जोन के महाप्रबंधक का प्रभार दिया गया है. रेल यात्री कल्याण समिति के महामंत्री कृष्ण बिहारी चौबे ने कहा कि, नव पदस्थापित हाजीपुर जोन की महाप्रबंधक सुश्री गोयल के लंबे अनुभव का लाभ रेल यात्रियों को निश्चित रूप से मिलेगा. साथ ही हमें विश्वास है कि महाप्रबंधक की पहल से बहुत जल्द ही सवारी गाड़ियों का परिचालन आरंभ होगा.

रेल यात्री कल्याण समिति की तरफ से दी गयी बधाई:

रेलयात्री कल्याण समिति के राष्ट्रीय अध्यक्ष तथा महामंत्री के साथ-साथ सदस्यों में शामिल शशिकांत पांडेय, विजेंद्र यादव, इमरान खान, पुष्पा देवी, अमित कुमार, पप्पू तिवारी, कामेंद्र सिंह, डॉ. चंद्रशेखर पाठक, कर्मवीर भारती, राजदेव प्रसाद, सीताराम ठाकुर, अनिल गुप्ता, जय प्रकाश चौबे, सर्वजीत कुशवाहा, अनिल सिंह, रितेश श्रीवास्तव, पंकज दूबे आदि ने सुश्री गोयल को पदभार ग्रहण करने पर हार्दिक बधाई दी.










Post a Comment

0 Comments