वीडियो: गर्मी से निजात पाने की कोशिश में पंखे से कट गई बच्चे की अंगुलियां ..

गर्मी से निजात पाने की कोशिश में स्टैंड फैन लगा कर सो रहा था. इसी बीच रात तकरीबन 9 बजे उनका दाहिना पैर पंखे की चपेट में आ गया, जिसके कारण उनकी दो अंगुलियां कट कृपया से अलग हो गई. परिजनों ने जब यह नजारा देखा तो उनके होश फाख्ता हो गए.

 





- इटाढ़ी थाना क्षेत्र के मदन डेरा  गांव का है मामला
- पैर से अलग हो गई दो अंगुलियां, एक बुरी तरह क्षतिग्रस्त

बक्सर टॉप न्यूज, बक्सर: इटाढ़ी थाना क्षेत्र के मदनडेरा गांव में स्टैंड फैन की चपेट में आकर सोते हुए बच्चे के पैर की 2 अंगुलियां कट गई, जिसके कारण वह  बुरी तरह घायल हो गया. बाद में उसे उसका इलाज किया फिलहाल बच्चा खतरे से बाहर है.

इस बाबत मिली जानकारी के मुताबिक स्थानीय थाना क्षेत्र के मदनडेरा गांव के रहने वाले महेंद्र प्रताप सिंह के 11 वर्षीय पुत्र आलोक कुमार गर्मी से निजात पाने की कोशिश में स्टैंड फैन लगा कर सो रहा था. इसी बीच रात तकरीबन 9 बजे उनका दाहिना पैर पंखे की चपेट में आ गया, जिसके कारण उनकी दो अंगुलियां कट कृपया से अलग हो गई. परिजनों ने जब यह नजारा देखा तो उनके होश फाख्ता हो गए.


बाद में घायल अवस्था में बच्चे को सदर अस्पताल ले जाया गया जहां चिकित्सकों ने उसका इलाज किया. सदर अस्पताल के चिकित्सक राजेश कुमार ने बताया कि बच्चे की 2 अंगुलियां कटकर पैर से अलग हो गई है जबकि, एक अंगुली बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गई है हालांकि, अब बच्चे की स्थिति खतरे से बाहर है.

वीडियो:












Post a Comment

0 Comments