खेलने जा रही बच्ची तालाब में गिरी, डूबने से मौत ..

बच्ची के तालाब में गिरने की सूचना पर पहुचे ग्रामीणों द्वारा बच्ची को बाहर निकाला गया. तब तक बच्ची का मौत हो गई थी. मौत की सूचना पर पहुची पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए बक्सर भेज दिया. 





- सिकरौल थाना क्षेत्र के धनेजा गांव का है मामला
- शव को कब्जे में लेकर पुलिस ने पोस्टमार्टम को भेजा

बक्सर टॉप न्यूज, बक्सर: नावानगर प्रखंड अंतर्गत सिकरौल थाना क्षेत्र के धनेजा गांव में एक छह वर्षीय बच्ची की मौत तालाब में डूबने से हो गई. उक्त बच्ची खेलने के लिए तालाब के समीप गई थी. पैर फिसल कर तालाब में गिर गई, जिससे उक्त बच्ची की मौत तालाब में डूबने से हो गई. बच्ची के तालाब में गिरने की सूचना पर पहुचे ग्रामीणों द्वारा बच्ची को बाहर निकाला गया. तब तक बच्ची का मौत हो गई थी. मौत की सूचना पर पहुची पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए बक्सर भेज दिया. 

मिली जानकारी के अनुसार धनेजा गांव निवासी धुरान चौधरी की बच्ची शिवानी कुमारी खेलने के लिये तालाब की पगडंडी पकड़ कर जा रही थी. अचानक पैर फिसलने से तालाब में जा गिरी, जिससे उसकी मौत हो गई. गिरने की सूचना पर ग्रामीणों द्वारा उक्त बच्ची को तालाब से निकाला गया लेकिन, तब तक बच्ची का मौत हो गई. घटना की पुष्टि करते हुए सिकरौल थानाध्यक्ष रंजीत कुमार ने बताया कि तालाब में गिरने से एक छह वर्षीय बच्ची की मौत हो गयी है. शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए बक्सर भेज दिया गया.








Post a Comment

0 Comments