हल्दी पाउडर के नाम पर शराब तस्करी के साथ होम डिलीवरी नेटवर्क का खुलासा, एक गिरफ्तार ..

रविवार रात से सोमवार दोपहर तक पुलिस ने स्थानीय थाना क्षेत्र शराब तस्करी की कोशिशों को नाकाम करते हुए भारी मात्रा में शराब की बरामदगी के साथ एक कारोबारी को गिरफ्तार किया है. पुलिस ने शराब की होम डिलीवरी करने तथा हल्दी पाउडर के नाम पर शराब की तस्करी करने के मामले उजागर किए हैं.



 
- नगर थाना क्षेत्र के विभिन्न इलाकों से मिली पुलिस को सफलता
- थानाध्यक्ष ने कहा, नियमित रूप से चलाया जाता रहेगा अभियान
 
बक्सर टॉप न्यूज, बक्सर: नगर थाने की पुलिस ने शराब कारोबारियों के विरुद्ध लगातार अभियान चलाना शुरु कर दिया है. ऐसे में लगभग हर दिन शराब की खेप के साथ तस्कर पकड़े जा रहे हैं. रविवार रात से सोमवार दोपहर तक पुलिस ने स्थानीय थाना क्षेत्र शराब तस्करी की कोशिशों को नाकाम करते हुए भारी मात्रा में शराब की बरामदगी के साथ एक कारोबारी को गिरफ्तार किया है. पुलिस ने शराब की होम डिलीवरी करने तथा हल्दी पाउडर के नाम पर शराब की तस्करी करने के मामले उजागर किए हैं.

रविवार की देर शाम नगर में घूम-घूम कर शराब की होम डिलीवरी कर रहे सोहनी पट्टी निवासी मंटू कुमार को गिरफ्तार किया जिसके पास से शराब की डिलीवरी के पश्चात मिले 15 सौ रुपये नगद तथा तकरीबन 30 बोतल (180 एमएल/प्रति) शराब बरामद की गई. माना जा रहा है कि होम डिलीवरी के पश्चात उसे जो भुगतान ग्राहकों के द्वारा किया गया था यह वही धनराशि है. थानाध्यक्ष दिनेश कुमार मालाकार ने बताया कि इसी क्रम में नगर थाना क्षेत्र के नालबंद टोली इलाके में सोमवार दिन में तकरीबन 11 बजे मोटरसाइकिल पर हल्दी पाउडर लिखे बोरे को बाइक पर लादकर आ रहे एक युवक को देखा गया. संदेह होने पर उसे रुकने का इशारा किया गया लेकिन, वह रुका नहीं और पुलिस की बढ़ती दबिश को  देखकर बाइक छोड़कर भाग खड़ा हुआ. तलाशी लेने पर हल्दी पाउडर के बोरे में शराब की बोतलें मिली. थानाध्यक्ष के मुताबिक तकरीबन 350 बोतल (180 एमएल/प्रति) शराब की बरामदगी हुई है साथ ही हीरो कंपनी की एक बाइक भी जब्त हुई है. उन्होंने बताया कि अवैध शराब कारोबारी की शिनाख्त कर ली गई है, जल्द ही उसे गिरफ्तार कर लिया जाएगा.








Post a Comment

0 Comments