नगर तथा औद्योगिक इलाके में मेंटेनेंस को लेकर गुल रहेगी बत्ती ..

बताया कि, चरित्रवन पॉवर सब स्टेशन में मेंटेनेंस का कार्य किया जाएगा जिसके लिए आरा से मेंटेनेंस रिपेयर की टीम आई हुई है. टीम पॉवर हाउस में मेंटेनेंस का कुछ काम करेगी जिसके कारण टाउन तथा स्टेशन फीडर दोनों की विद्युत आपूर्ति दिन में 12 बजे दिन से 4 बजे शाम तक बाधित रहेगी. 


 





- चरित्रवन पॉवर सब स्टेशन में मेंटेनेंस तथा एनएच 84 पर खंभों को हटाने के दौरान बंद रहेगी बिजली
- स्टेशन रोड, पी.पी. रोड समेत कई इलाकों में तथा गोलंबर फीडर वह इंडस्ट्रियल फीडर में भी काटी जाएगी बिजली

बक्सर टॉप न्यूज, बक्सर: विद्युत मेंटेनेंस के कारण आज नगर में विद्युत आपूर्ति अनियमित रहेगी, जिससे उपभोक्ताओं को परेशानी हो सकती है. चरित्रवन पॉवर सब स्टेशन व औद्योगिक पावर सब स्टेशन के उपभोक्ताओं को कुछ  घंटों के लिए विद्युत आपूर्ति से वंचित होना पड़ेगा.

इस बाबत जानकारी देते हुए विद्युत कंपनी के सहायक अभियंता शिव कुमार ने बताया कि, चरित्रवन पॉवर सब स्टेशन में मेंटेनेंस का कार्य किया जाएगा जिसके लिए आरा से मेंटेनेंस रिपेयर की टीम आई हुई है. टीम पॉवर हाउस में मेंटेनेंस का कुछ काम करेगी जिसके कारण टाउन तथा स्टेशन फीडर दोनों की विद्युत आपूर्ति दिन में 12 बजे दिन से 4 बजे शाम तक बाधित रहेगी. जिसके कारण नगर के पी.पी. रोड, स्टेशन रोड आदि इलाके में बिजली उपभोक्ताओं को निर्बाध बिजली आपूर्ति नहीं हो पाएगी. 

दूसरी तरफ औद्योगिक क्षेत्र में राष्ट्रीय राजमार्ग विकास प्राधिकरण के द्वारा एनएच-84 के चौड़ीकरण के कारण खंभों को दूसरे जगह शिफ्ट किए जाने का कार्य होगा. इस वजह से इंडस्ट्रियल फीडर (सारीमपुर, चुरामनपुर, अहिरौली, शिवपुरी व बाबा नगर का इलाका) में दिन में 11 से 1 तक तथा गोलंबर फीडर (बाबा धर्मकांटा से बाइपास बुलेट एजेंसी तक व शिवपुरी बाबा नगर का कुछ इलाका) दिन में 2 बजे से 3 बजे तक की विद्युत आपूर्ति बाधित रहेगी.









Post a Comment

0 Comments