निजी जमीन पर बिना अनुमति सड़क निर्माण, भूस्वामी ने लगाया संवेदक पर दबंगई का आरोप ..

उन्हें डर है कि वर्तमान में यदि वह उन्हें छोड़ भी देते हैं. तो भविष्य में उनके साथ अप्रिय घटना कारित कर सकते हैं. ऐसे में उन्होंने जिला पदाधिकारी, अनुमंडल पदाधिकारी तथा प्रखंड विकास पदाधिकारी को पत्र लिखकर इस बात की शिकायत की है.

 




- ब्रह्मपुर थाना क्षेत्र के गरहथा खुर्द का मामला
- सात निश्चय योजना के अंतर्गत हो रहा है निर्माण

बक्सर टॉप न्यूज, बक्सर: ब्रह्मपुर थाना अंतर्गत गरहथा खुर्द के रहने वाले सुरेंद्र प्रताप सिंह नामक एक व्यक्ति ने अपनी निजी जमीन पर जबरन सड़क निर्माण तथा सड़क निर्माण किए जाने तथा विरोध करने पर दबंग संवेदक के द्वारा जान से मारने की धमकी देने का आरोप लगाया है. इस बात को लेकर उन्होंने जिला पदाधिकारी समेत वरीय अधिकारियों को पत्र लिखकर न्याय की गुहार लगाई है.

उनका कहना है कि बिना उनकी अनुमति के सात निश्चय योजना के अंतर्गत उनकी जमीन से होते हुए सड़क बनाई जा रही है. बात का विरोध करने पर स्थानीय निवासी सह संवेदक आशीष सिंह, विक्रम सिंह आदि उनके साथ मारपीट करते हैं. उन्होंने जबरन उनके जमीन पर मिट्टी गिरा दी है. हालांकि अनुमंडल पदाधिकारी तथा जिलाधिकारी ने यह कहा है कि कोई भी उनकी जमीन पर जबरदस्ती सड़क नहीं बना सकता लेकिन, उन्हें डर है कि वर्तमान में यदि वह उन्हें छोड़ भी देते हैं. तो भविष्य में उनके साथ अप्रिय घटना कारित कर सकते हैं. ऐसे में उन्होंने जिला पदाधिकारी, अनुमंडल पदाधिकारी तथा प्रखंड विकास पदाधिकारी को पत्र लिखकर इस बात की शिकायत की है.










Post a Comment

0 Comments