ईश्वर की भक्ति में युवती ने छोड़ा घर, ट्रेन से हुई बरामद ..

शविवार को मथुरा जाने के क्रम युवती पटना-कोटा एक्सप्रेस में सवार थी, जिसमें उसके हाव-भाव को देखकर जब उससे टीटीई तथा आरपीएफ के जवानों ने पूछताछ की तो उसने सारी कहानी बताई. बाद में उनके परिजनों को इसकी सूचना दी गई और युवती को चाइल्डलाइन के हवाले किया गया.

 




- कृष्ण भक्ति में लीन हो गई युवती जा रही थी मथुरा
- टीटीई तथा रेल पुलिस के द्वारा पटना-कोटा से हुई बरामद  

बक्सर टॉप न्यूज़, बक्सर: घर छोड़कर भगवत भक्ति में लीन होकर भागलपुर से मथुरा जा रही एक युवती को ट्रेन के टीटीई तथा आरपीएफ के सहयोग से बरामद किया गया. बाद में युवती के बताए गए पते के आधार पर उसके परिजनों को सूचना देते हुए युवती को उनके हवाले कर दिया गया.


घटना के संदर्भ में मिली जानकारी के मुताबिक 18 वर्षीय युवती अपने परिजनों के साथ एक बार मथुरा गई थी जहां भगवत भक्ति में लीन हो गई. बाद में उसने घर छोड़ने का फैसला कर लिया. शविवार को मथुरा जाने के क्रम युवती पटना-कोटा एक्सप्रेस में सवार थी, जिसमें उसके हाव-भाव को देखकर जब उससे टीटीई तथा आरपीएफ के जवानों ने पूछताछ की तो उसने सारी कहानी बताई. बाद में उनके परिजनों को इसकी सूचना दी गई और युवती को चाइल्डलाइन के हवाले किया गया.

इस बाबत जानकारी देते हुए रेल चाइल्डलाइन के कोऑर्डिनेटर मुकेश कुमार ने बताया कि युवती के परिजनों को बुलाकर उसे उनके हवाले कर दिया गया वहीं, रेल चाइल्ड लाइन की टीम वर्कर सोनी पांडेय द्वारा उसकी काउंसलिंग की गई तथा उसे समझाया बुझाया गया.




Post a Comment

0 Comments