वीडियो: बाइक सवार को बचाने में दीवार से कार की जोरदार टक्कर, चार घायल ..

जैसे ही सभी लोग प्रखंड कार्यालय के समीप पहुंचे वाहन की गति तेज होने के कारण सामने से आ रही एक बाइक को बचाने के क्रम में गाड़ी सीधे जाकर के किनारे एक दीवार से टकरा गई. इस टक्कर में कार सवार चारों लोग घायल हो गए, जिन्हें इलाज के लिए सदर अस्पताल ले जाया गया.
घटनास्थल पर मुआयना करने पहुंची पुलिस







- नगर थाना क्षेत्र के सदर प्रखंड कार्यालय के समीप हुआ हादसा
- एयर बैग खुल जाने से बची चालक की जान

बक्सर टॉप न्यूज़, बक्सर: नगर थाना क्षेत्र के सदर प्रखंड कार्यालय के समीप एक तेज रफ्तार अनियंत्रित सफारी कार ने सड़क के किनारे मकान के दीवार में जोरदार टक्कर मार दी. टक्कर से वाहन का अगला हिस्सा बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गया हालांकि, इस टक्कर में एयर बैग खुल जाने के कारण वाहन चालक को ज्यादा चोट नहीं आई. साथ ही वाहन में बैठे तीन अन्य लोग भी जख्मी हुए.

घटना के संदर्भ में मिली जानकारी के मुताबिक बाजार समिति रोड के निवासी स्व. अजय कुमार सिंह के पुत्र आशुतोष कुमार सिंह, अरुण कुमार के पुत्र दीपक कुमार और संतोष कुमार राय के पुत्र अमन कुमार अपने वाहन चालक के साथ वाहन लेकर घूमने के लिए निकले. जैसे ही सभी लोग प्रखंड कार्यालय के समीप पहुंचे वाहन की गति तेज होने के कारण सामने से आ रही एक बाइक को बचाने के क्रम में गाड़ी सीधे जाकर के किनारे एक दीवार से टकरा गई. इस टक्कर में कार सवार चारों लोग घायल हो गए, जिन्हें इलाज के लिए सदर अस्पताल ले जाया गया. वहीं, मौके पर पहुंची टाइगर मोबाइल की टीम घटना की जानकारी प्राप्त की.

वीडियो: 








Post a Comment

0 Comments