वीडियो: नव दंपत्ति ने फांसी लगा की आत्महत्या ..

शादी के बाद से दोनों खुशी-खुशी अपने घर में रह रहे थे. वार्ड पार्षद के मुताबिक पिता के मृत्यु के बाद उपेंद्र नोनिया अपनी विधवा माता को लेकर अपने अन्य दो भाइयों से अलग रहता था. वह मजदूरी करके अपना पत्नी तथा मां का भरण पोषण कर रहा था हालांकि, उसकी मां भी मजदूरी करती है.




- मई माह की 26 तारीख को हुई थी शादी
- आपसी कलह माना जा रहा आत्महत्या की वजह

बक्सर टॉप न्यूज़, बक्सर: नगर थाना क्षेत्र के नया बाजार वार्ड संख्या छह के नोनिया मुहल्ला में एक नवविवाहित दंपति ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली है. माना जा रहा है कि आपसी कलह के कारण दंपति ने यह खौफनाक कदम उठाया है. घटना की सूचना मिलते ही मौके पर स्थानीय वार्ड पार्षद तथा अन्य मोहल्लेवासी मौके पर पहुंचे तथा पुलिस को इस बात की सूचना दी. सूचना के आलोक में नगर व महिला थाने की पुलिस मौके पर पहुंच गई तथा शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया.

घटना के संदर्भ में जानकारी देते हुए वार्ड पार्षद पुष्पा देवी ने बताया कि, नोनिया मोहल्ला के रहने वाले उपेंद्र नोनिया, पिता- स्व. सुरेश नोनिया की शादी पिछले 26 मई को दिनारा थाना क्षेत्र की सोनामति कुमारी से हुई थी. शादी के बाद से दोनों खुशी-खुशी अपने घर में रह रहे थे. वार्ड पार्षद के मुताबिक पिता के मृत्यु के बाद उपेंद्र नोनिया अपनी विधवा माता को लेकर अपने अन्य दो भाइयों से अलग रहता था. वह मजदूरी करके अपना पत्नी तथा मां का भरण पोषण कर रहा था हालांकि, उसकी मां भी मजदूरी करती है.

शनिवार की सुबह तकरीबन 10 बजे उपेंद्र की माँ धान रोपनी कराने के लिए चली गई थी. शाम 5 बजे जब वह घर लौटी तो दरवाजा अंदर से बंद पाया. काफी खटखटाने पर भी जब दरवाजा नहीं खुला तो स्थानीय लोगों ने घर की छत पर लगा एस्बेसडस हटाकर झांका. लोगों ने पाया कि पति-पत्नी दोनों छत की कुंडी से फांसी लगाकर झूल चुके थे. यह नजारा देखते ही कोहराम मच गया. लोगों ने किसी तरह दरवाजा तोड़कर घर में प्रवेश किया और फिर पुलिस को इस बात की सूचना दी गई.

मौके पर नगर थानाध्यक्ष दिनेश कुमार मालाकार, महिला थाना अध्यक्ष नीतू प्रिया समेत पुलिस बल पहुंच गए और शव को उतार कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया. उधर, इस घटना के बाद मृतक की मां का रो-रो कर बुरा हाल हो गया है. वह अपने आप को संभाल ही नहीं पा रही है. स्थानीय लोग भी इस बात को लेकर चकित हैं कि आखिर दोनों ने मामूली बात को लेकर इस तरह का कदम क्यों उठाया?

वीडियो: 








Post a Comment

0 Comments