अपडेट: भूमि विवाद में हुई शिवनारायण की हत्या, पिता और भाई की हत्या के थे चश्मदीद गवाह ..

प्रत्यक्षदर्शियों के मुताबिक चार की संख्या में हमलावर दो बाइकों पर सवार थे तथा उन्होंने ताबड़तोड़ 7 गोलियां युवक के शरीर में उतार दी, जब वह पूरी तरह से मृत्यु के प्रति आश्वत हो गए तो फिर आराम से हथियार लहराते हुए निकल गए. 

 




- दो बाइकों पर पहुंचे चार की संख्या में अपराधियों ने ताबड़तोड़ 7 गोलियां मारी
- शव को कब्जे में लेकर पुलिस कर रही पोस्टमार्टम कराने की तैयारी

बक्सर टॉप न्यूज, बक्सर: नवानगर थाना क्षेत्र के सोनवर्षा ओपी थाना अंतर्गत कड़सर में शाम तकरीबन 7 बजे अपराधियों की गोली के शिकार हुए व्यक्ति की पहचान हो गई है. बताया जाता है कि हत्या की यह वारदात पुराने जमीनी विवाद में अंजाम दी गई है. मरने वाले का कुछ लोगों के साथ पुराना जमीनी विवाद है. मृतक के पिता तथा भाई की भी पूर्व में गोली मारकर हत्या की जा चुकी है.

मिली जानकारी के मुताबिक मृतक कर कड़सर गांव के रहने वाले शिव नारायण सिंह (35 वर्ष) हैं. उनके पिता- रामकेवल सिंह उर्फ कड़े सिंह की हत्या जमीनी विवाद में ही 7 वर्ष पूर्व उस वक्त कर दी गई थी, जब वह घर की छत पर सो रहे थे. अपराधियों ने उन्हें ताबड़तोड़ कई गोलियां मारी थी. इस घटना के चश्मदीद गवाह मृतक के बड़े भाई अशोक सिंह की भी 2 साल पूर्व गांव के समीप गोलियों से भूनकर हत्या हुई थी. शिवनारायण सिंह अपने भाई व पिता की हत्या के एकलौते चश्मदीद गवाह थे. ऐसे में उनकी भी हत्या उन्ही अपराधियों के द्वारा कर दी गई. 

स्थानीय प्रत्यक्षदर्शियों के मुताबिक चार की संख्या में हमलावर दो बाइकों पर सवार थे तथा उन्होंने ताबड़तोड़ 7 गोलियां युवक के शरीर में उतार दी, जब वह पूरी तरह से मृत्यु के प्रति आश्वत हो गए तो फिर आराम से हथियार लहराते हुए निकल गए. ओपी प्रभारी प्रियेश प्रियदर्शी ने घटना की पुष्टि की है. बताया जा रहा है कि शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम कराए जाने हेतु भेजा जा रहा है.

यह भी पढ़ें:








Post a Comment

0 Comments