बड़ी ख़बर: सोनवर्षा में मछली खरीद रहे व्यक्ति को गोलियों से भूना ..

दो की संख्या में बाइक सवार अपराधी मौके पर पहुंचे और उन्होंने उक्त व्यक्ति के चेहरे को निशाना बनाते हुए ताबड़तोड़ गोलियों की बौछार कर दी. घटना को अंजाम देने के बाद अपराधी हथियार लहराते हुए भाग निकले. 




- बाज़ार में मछली खरीद रहे थे व्यक्ति
- चेहरे को निशाना बनाकर चलाई गई गोलियां, पहचानना मुश्किल

बक्सर टॉप न्यूज़, बक्सर: सोनवर्षा ओपी थाना क्षेत्र के कड़सर गांव में शाम तकरीबन 7 बजे मछली खरीद रहे एक व्यक्ति को गोलियों से भून दिया गया. बताया जा रहा है उक्त व्यक्ति कड़सर बाजार में मछली खरीद रहे थे तभी दो की संख्या में बाइक सवार अपराधी मौके पर पहुंचे और उन्होंने उक्त व्यक्ति के चेहरे को निशाना बनाते हुए ताबड़तोड़ गोलियों की बौछार कर दी. घटना को अंजाम देने के बाद अपराधी हथियार लहराते हुए भाग निकले. बताया जा रहा है कि उक्त व्यक्ति का चेहरा इतनी बुरी तरह क्षत-विक्षत हो गया है कि उसे पहचान पाना मुश्किल है.सरेआम हुई इस घटना से भगदड़ मच गई तथा इलाके में दहशत का माहौल कायम हो गया है.

घटना की पुष्टि करते हुए ओपी प्रभारी प्रियेश प्रियदर्शी ने बताया कि गोलीबारी की घटना की सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस गंभीर रूप से घायल व्यक्ति को लेकर इलाज के लिए रवाना हो गई है. इस संदर्भ में जानकारी देते हुए ओपी प्रभारी ने बताया कि, सूचना मिली थी कि आपसी विवाद में एक व्यक्ति को गोली लगी है, जिसके बाद तुरंत ही मौके पर पहुंचते हुए घायल व्यक्ति को अभिरक्षा में लेकर इलाज के लिए भेज दिया गया है. उन्होंने बताया घटना को लेकर अभी विशेष जानकारी प्राप्त नहीं हो सकी है. साथ ही मृतक की पहचान भी नहीं हो सकी है.







Post a Comment

0 Comments