वीडियो: पोर्टल संचालकों को उर्जित करेगा न्यूज़ पोर्टल्स एसोसिएशन ..

कहा कि, नए लोगों के दिमाग में संगठन का उद्देश्य बिल्कुल स्पष्ट होना चाहिए तभी वह संगठन से जुड़ेंगे. गणेश यादव ने कहा कि, सभी लोग जो एक क्षेत्र के हो वह आपस में संपर्क बनाए रखें. पोर्टल संचालन में एक दूसरे की परेशानियों के संदर्भ में भी चर्चा करते हुए उनके समाधान में एक दूसरे की मदद करें. 

 





- न्यूज़ पोर्टल्स एसोसिएशन की साप्ताहिक वर्चुअल बैठक हुई संपन्न
- संगठन की मजबूती को लेकर भी की गई चर्चा

बक्सर टॉप न्यूज़, बक्सर: न्यूज़ पोर्टल्स एसोसिएशन के द्वारा साप्ताहिक ऑनलाइन परिचर्चा का आयोजन पूर्व निर्धारित कार्यक्रम के अनुसार रविवार में 11:00 बजे ऑनलाइन मीटिंग प्लेटफॉर्म पर किया गया. परिचर्चा में देश भर से कई न्यूज़ पोर्टल संचालकों ने शिरकत की. 



परिचर्चा के दौरान विषय प्रवेश करते हुए न्यूज़ पोर्टल एसोसिएशन के संस्थापक सह संरक्षक मिथिलेश कुमार सिंह ने बताया कि आज के समय में यह बेहद आवश्यक है कि, न्यूज़ पोर्टल संचालन कर रहे लोगों को उनके अधिकारों से अवगत कराने तथा उनकी समस्याओं का समाधान करने के साथ-साथ नए सदस्यों को भी एसोसिएशन से जोड़ा जाए. उन्होंने कहा कि संगठन के हर सदस्य का यह दायित्व होना चाहिए कि वह अपने क्षेत्र के न्यूज़ पोर्टल संचालकों के संपर्क में रहे और उन्हें उनके अधिकारों के प्रति जागरूक करते हुए न्यूज़ पोर्टल एसोसिएशन के माध्यम से मिल रही नवीनतम जानकारियों से अवगत कराते रहें.

इस दौरान सुधीर कुमार सिंह ने कहा कि, नए लोगों के दिमाग में संगठन का उद्देश्य बिल्कुल स्पष्ट होना चाहिए तभी वह संगठन से जुड़ेंगे. गणेश यादव ने कहा कि, सभी लोग जो एक क्षेत्र के हो वह आपस में संपर्क बनाए रखें. पोर्टल संचालन में एक दूसरे की परेशानियों के संदर्भ में भी चर्चा करते हुए उनके समाधान में एक दूसरे की मदद करें. कार्यक्रम के दौरान राष्ट्रीय कार्य कारिणी के गठन को लेकर योग्यता निर्धारण एवं चयन समिति के द्वारा किए जा रहे कार्यों की जानकारी भी दी गई. रितेश माहेश्वरी ने कहा कि,  सांगठनिक एकता में कितना बल होता है या बताने की आवश्यकता नहीं है. ऐसे में एसोसिएशन के हर सदस्य को यह प्रण लेना होगा कि वह एसोसिएशन की बैठकों में अपनी शत-प्रतिशत उपस्थिति सुनिश्चित कराएंगे.

परिचर्चा में में रितेश माहेश्वरी, विजय केशरी, संतोष कुमार अशोक पवार, योगेंद्र तिवारी, दिनेश शुक्ला, नीतीश कुमार, बेचन प्रसाद, मो. बरकाती, चंद्रकांत "निराला" समेत कई लोग मौजूद रहे.

वीडियो:







Post a Comment

0 Comments