रेलवे की सुविधाओं का जायजा लेंगे परामर्शदात्री समिति के सदस्य राणा प्रताप सिंह ..

जेड.आर.यू.सी.सी के सदस्य राणाप्रताप सिंह और रेल यात्री कल्याण समिति संयुक्त रूप से सभी स्टेशनों का दौरा करेगी और सभी प्रकार की समस्याओं के समाधान हेतु आवाज उठाएगी. चाहे स्टेशन की समस्या हो, रेलयात्री की समस्या हो या गाडियों के ठहराव से संबंधित समस्याएं हो. सभी समस्याओं को मजबूती से उठाने के साथ उनके निराकरण का प्रयास किया जाएगा.





- क्षेत्रीय रेल परामर्श दात्री समिति के सदस्य हैं राणा प्रताप सिंह
- रेलयात्री कल्याण समिति सदस्यों के साथ हुई बैठक

बक्सर टॉप न्यूज़, बक्सर: रेल यात्री कल्याण समिति की समीक्षात्मक बैठक बक्सर स्टेशन परिसर में आयोजित की गई. बैठक की अध्यक्षता राष्ट्रीय अध्यक्ष डॉ. सुधीर कुमार सिंह ने तथा संचालन राष्ट्रीय महामंत्री कृष्ण बिहारी चौबे ने किया. बैठक में जेड आर यू सी सी के सदस्य राणा प्रताप सिंह भी उपस्थित रहे.

इस दौरान बक्सर जिला सहित अन्य स्टेशनों से आए हुए समिति के लोगों के साथ स्टेशन की समस्या और यात्रियों की समस्याओं पर गहनता से विचार विमर्श हुआ. इस दौरान रेल यात्री कल्याण समिति के राष्ट्रीय अध्यक्ष डॉ सुधीर कुमार सिंह ने तथा राष्ट्रीय महामंत्री कृष्ण बिहारी चौबे ने संयुक्त रूप कहा कि, समस्याओं के समाधान हेतु जेड.आर.यू.सी.सी के सदस्य राणाप्रताप सिंह और रेल यात्री कल्याण समिति संयुक्त रूप से सभी स्टेशनों का दौरा करेगी और सभी प्रकार की समस्याओं के समाधान हेतु आवाज उठाएगी. चाहे स्टेशन की समस्या हो, रेलयात्री की समस्या हो या गाडियों के ठहराव से संबंधित समस्याएं हो. सभी समस्याओं को मजबूती से उठाने के साथ उनके निराकरण का प्रयास किया जाएगा.
 
बैठक में विशेष रूप परामर्श दात्री समिति के सदस्य राणाप्रताप सिंह ने कहा कि रेल यात्रियों की सुविधा के लिए रेलवे में व्याप्त अव्यवस्था को दूर करने की आवाज़ आगे तक उठायी जाएगी. साथ ही रेल में फैले भ्रष्टाचार के खिलाफ भी हरसंभव संघर्ष किया जाएगा. बैठक में भाग लेने वालो मे राष्ट्रीय प्रवक्ता इमरान खान, विजेन्द्र यादव, डॉ चन्द्रशेखर पाठक, जावेद अख्तर, रितेश श्रीवास्तव, प्रो चन्दन खरवार, भाजपा के निर्भय राय, हिरासत पासवान, एम. रहमान आदि लोग शामिल थे.










Post a Comment

0 Comments