इलाज करा घर लौट रहे व्यक्ति की ट्रेन से कटकर मौत ..

मौके पर पहुंची पुलिस के द्वारा शव को कब्जे में लिया और पोस्टमार्टम हेतु भेज दिया गया. वृद्ध के पास से मिले कागजात के आधार पर वृद्ध के परिजनों को जानकारी दी गई. जिसके बाद परिजन बक्सर जीआरपी पोस्ट पर पहुंचे तथा शव की पहचान की. जिसके बाद पुलिस के द्वारा शव परिजनों को सुपुर्द कर दिया गया. 




- टुड़ीगंज व रघुनाथपुर स्टेशन के बीच वीर कुंवर सिंह हाल्ट पर हुआ हादसा
- शव का पोस्टमार्टम करा किया परिजनों के सुपुर्द

बक्सर टॉप न्यूज, बक्सर: पटना दीनदयाल उपाध्याय रेलखंड के डुमराव अनुमंडल के टुड़ीगंज रघुनाथपुर स्टेशन के बीच में वीर कुंवर सिंह हाल्ट पर ट्रेन की चपेट में आने से एक अधेड़ व्यक्ति की मौत हो गई. बताया जा रहा है कि उक्त अधेड़ रघुनाथपुर इलाज हेतु आए थे. इलाज के पश्चात पैसेंजर ट्रेन से लौटने के क्रम में वीर कुंवर सिंह हाल्ट पर अपने घर जाने हेतु उतर रहे थे. उतरने के क्रम में ट्रेन आगे बढ़ गई और उक्त वृद्ध उसकी चपेट में आ गए. मृतक की पहचान धरौली गांव निवासी नगीना यादव (55 वर्ष) के रूप में हुई है. 

यह घटना शुक्रवार की सुबह तकरीबन 9 बजे की बताई जा रही है. स्थानीय लोगों के द्वारा मामले की जानकारी पुलिस को दी गई. मौके पर पहुंची पुलिस के द्वारा शव को कब्जे में लिया और पोस्टमार्टम हेतु भेज दिया गया. वृद्ध के पास से मिले कागजात के आधार पर वृद्ध के परिजनों को जानकारी दी गई. जिसके बाद परिजन बक्सर जीआरपी पोस्ट पर पहुंचे तथा शव की पहचान की. जिसके बाद पुलिस के द्वारा शव परिजनों को सुपुर्द कर दिया गया. जीआरपी के प्रभारी थानाध्यक्ष अखिलेश कुमार ने बताया कि, शव को पोस्टमार्टम के पश्चात कानूनी कार्रवाई पूरी करते हुए परिजनों को सुपुर्द कर दिया गया है.










Post a Comment

0 Comments