ट्रेन की चपेट में आकर सेवानिवृत्त शिक्षक की मौत ..

बताया कि, सेवानिवृत्त शिक्षक की पहचान उनके पास से मिली डायरी के आधार पर हुई जिसमें उनका नाम गर्जन सिंह तथा पता- रोहतास जिले के दावथ थानांतर्गत मलियाबाग लिखा हुआ था वहीं, पैतृक गांव बक्सर जिले के नावानगर थानांतर्गत चनवथ अंकित था.





- बक्सर डुमराव रेलवे स्टेशनों के बीच डाउन रेलवे ट्रैक पर हुआ हादसा
- पुलिस ने शव को लिया कब्जे में पोस्टमार्टम के लिए भेजा


बक्सर टॉप न्यूज, बक्सर: डीडीयू-दानापुर रेल खंड के बक्सर-डुमरांव रेलवे स्टेशनों के बीच डाउन रेलवे ट्रैक पर अज्ञात ट्रेन की चपेट में आने से 75 वर्षीय व्यक्ति की मौत हो गई. उक्त व्यक्ति की सेवानिवृत्त शिक्षक के रूप में हुई है. बताया जा रहा है कि वह किसी ट्रेन से यात्रा कर रहे थे उसी दौरान गिरने के कारण उनकी मौत हो गई. थानाध्यक्ष रामाशीष प्रसाद ने बताया कि शव का पोस्टमार्टम कराने के लिए भेज दिया गया है.

थानाध्यक्ष ने बताया कि, सेवानिवृत्त शिक्षक की पहचान उनके पास से मिली डायरी के आधार पर हुई जिसमें उनका नाम गर्जन सिंह तथा पता- रोहतास जिले के दावथ थानांतर्गत मलियाबाग लिखा हुआ था वहीं, पैतृक गांव बक्सर जिले के नावानगर थानांतर्गत चनवथ अंकित था. बाद में मृतक के परिजनों को घटना की सूचना दी गई

आरपीएफ ने आधा दर्जन अवैध वेंडरों को किया गिरफ्तार

रेलवे सुरक्षा बल के द्वारा विभिन्न ट्रेनों में अवैध रूप से आधा दर्जन अवैध वेंडरों को गिरफ्तार किया गया. इस संदर्भ में जानकारी देते हुए पोस्ट प्रभारी महेंद्र चौधरी ने बताया कि, सभी को आरा स्थित न्यायिक दंडाधिकारी के न्यायालय में प्रस्तुत किया गया जहां से न्यायालय के आदेशानुसार जुर्माना वसूलते हुए सभी को छोड़ा गया.









Post a Comment

0 Comments