वीडियो: रेल टिकट दलालों के विरुद्ध सौरभ ने खोला मोर्चा, कहा - पूरे भ्रष्टतंत्र को उखाड़ फेंकना है प्रतिबद्धता ..

यात्री सुविधाओं के लिए स्टेशन पर डिस्प्ले बोर्ड, यात्री शेड, प्रसाधन आदि की व्यवस्था को दुरुस्त करने के लिए स्थानीय सांसद सह केंद्रीय मंत्री अश्विनी चौबे के माध्यम से रेल मंत्रालय तक बात को पहुंचाया जाएगा. इसके साथ ही हाजीपुर जोन के महाप्रबंधक को भी लिखित रूप से चिन्हित किए गए विषयों से अवगत कराया जाएगा.





- डुमरांव रेलवे स्टेशन पर यात्री सुविधाओं का निरीक्षण करने पहुंचे थे सौरभ तिवारी
- डीआरसीसीयू मेंबर ने एक एक समस्या को किया चिन्हित कहा - निदान का होगा प्रयास

बक्सर टॉप न्यूज, बक्सर: पूर्व मध्य रेलवे के मंडल रेल परामर्शदात्री समिति के सदस्य सौरभ तिवारी ने अवैध टिकट दलालों के विरुद्ध मोर्चा खोल दिया है. दानापुर रेल मंडल के विभिन्न रेलवे स्टेशनों का वह लगातार निरीक्षण कर रहे हैं. इसी क्रम में वह डुमरांव पहुंचे जहां उन्होंने स्टेशन पर आम यात्रियों की सुविधाओं से संबंधित अभिषेक को चिन्हित किया तथा उनकी सूची बनाते हुए वरीय रेल अधिकारियों को भेजने की बात कही.

अपने निरीक्षण के दौरान उन्होंने बताया कि, जिन यात्री सुविधाओं को बढ़ाने को लेकर चर्चा की गई, उनमें डुमरांव स्टेशन पर पटना-कोटा एक्सप्रेस को नियमित करने सिकंदराबाद पटना एक्सप्रेस के ठहराव, अप प्लेटफार्म पर सिग्नल को आगे बढ़ाने, स्टेशन पर प्लेटफार्म डिस्प्ले बोर्ड और पैदल ऊपरगामी पुल जैसी समस्याएं प्रमुख थी.

टिकट काउंटर के निरीक्षण के दौरान पत्रकारों से बात करते हुए सौरभ ने बताया कि डुमराव स्टेशन पर भी टिकट दलालों का जमावड़ा लगा हुआ है, जिसको रेल पुलिस और बुकिंग क्लर्क के द्वारा संरक्षित किया जा रहा है. इस पूरे तंत्र को उखाड़ फेंकना मेरी प्रतिबद्धता है. साथ ही यात्री सुविधाओं के लिए स्टेशन पर डिस्प्ले बोर्ड, यात्री शेड, प्रसाधन आदि की व्यवस्था को दुरुस्त करने के लिए स्थानीय सांसद सह केंद्रीय मंत्री अश्विनी चौबे के माध्यम से रेल मंत्रालय तक बात को पहुंचाया जाएगा. इसके साथ ही हाजीपुर जोन के महाप्रबंधक को भी लिखित रूप से चिन्हित किए गए विषयों से अवगत कराया जाएगा ताकि, वह इन सुविधाओं को दुरुस्त करा सकें. निरीक्षण के दौरान डुमरांव रेल यात्री कल्याण समिति के अध्यक्ष राजीव रंजन सिंह, भाजपा नेता अभय ठाकुर, भाजयुमो नेता अभिनंदन मिश्रा, राहुल दूबे, राजन तिवारी, अमर चौबे, सतीश चंद्र राय, विपिन सिंह, संटू मित्रा, विकास राय समेत कई लोग मौजूद रहे.

वीडियो: 










Post a Comment

0 Comments