चोरी का मोबाइल बेचने के आरोप में दुकानदार हिरासत में ..

ज्ञात हुआ कि वह मोबाइल फोन किसी के द्वारा इस्तेमाल किया जा रहा है. इसी आधार पर पुलिस ने मोबाइल इस्तेमाल कर रहे व्यक्ति को तलाश किया और उसे पकड़ लिया लेकिन, पकड़े गए व्यक्ति ने पुलिस के सामने चौंकाने वाला खुलासा किया. उसने कहा कि उसने केवल 10 दिन पूर्व ही यह मोबाइल नगर के एक प्रतिष्ठित मोबाइल दुकान से खरीदा है. इस बात की जानकारी मिलते ही पुलिस ने तुरंत मोबाइल दुकानदार को पकड़ लिया.

 





- नगर के वीर कुंवर सिंह चौक के समीप मोबाइल फ़ोन दुकान का है मामला
- बेचे गए मोबाइल से कारित किया गया था अपराध

बक्सर टॉप न्यूज़, बक्सर: चोरी के मोबाइल बेचने के आरोप में नगर के एक प्रतिष्ठित मोबाइल सेंटर के संचालक को हिरासत में लिया गया है. बताया जा रहा है कि, दुकानदार ने जिस मोबाइल को बेचा था वह पूर्व में किसी और के नाम से बिक चुका था, और उस मोबाइल से किसी आपराधिक घटना को अंजाम दिया गया था.  उसी घटना की तफ्तीश में पुलिस ने जब मामले की पड़ताल शुरु की तो मृतक के मोबाइल का सीडीआर खंगाला जाने लगा.

पुलिस को ज्ञात हुआ कि वह मोबाइल फोन किसी के द्वारा इस्तेमाल किया जा रहा है. इसी आधार पर पुलिस ने मोबाइल इस्तेमाल कर रहे व्यक्ति को तलाश किया और उसे पकड़ लिया लेकिन, पकड़े गए व्यक्ति ने पुलिस के सामने चौंकाने वाला खुलासा किया. उसने कहा कि उसने केवल 10 दिन पूर्व ही यह मोबाइल नगर के एक प्रतिष्ठित मोबाइल दुकान से खरीदा है. इस बात की जानकारी मिलते ही पुलिस ने तुरंत मोबाइल दुकानदार को पकड़ लिया पूछताछ के पूछताछ के बाद दुकानदार को इस शर्त पर छोड़ा गया कि वह पुलिस को जांच में सहयोग करेगा. दुकानदार के हिरासत में ले जाने की पुष्टि करते हुए थानाध्यक्ष दिनेश कुमार मालाकार ने बताया कि दुकानदार से पूछताछ की जा रही है जल्द ही इसके बारे में विस्तार से जानकारी दी जाएगी.










Post a Comment

0 Comments