नगर थाना क्षेत्र में सक्रिय हुए तस्कर, खुलेआम बोरे में शराब भरकर जा रहे युवक समेत तीन गिरफ्तार ..

युवक पर टाइगर मोबाइल के पुलिसकर्मियों की नज़र पड़ी और  उसे रुकने का इशारा किया लेकिन, वह रुकने के बजाय भागने लगा. जिसे पुलिस ने दौड़ाकर पकड़ लिया. तलाशी लेने पर उसके बोरे से 182 बोतल विदेशी शराब बरामद की गई. पकड़े गए तस्कर का नाम धर्मेंद्र कुमार चौधरी बताया जा रहा है. जो कि जो औद्योगिक थाना क्षेत्र के अर्जुनपुर गांव का रहने वाला है. 





- टाइगर मोबाइल पुलिस की सक्रियता से पकड़ा गया बाइक सवार तस्कर
- गंगा के रास्ते भी शराब की तस्करी गुप्त सूचना के आधार पर हुई नाकाम

बक्सर टॉप न्यूज, बक्सर: नगर थाना क्षेत्र में शराब तस्करों की सक्रियता बढ़ गई है. शराब तस्कर अब खुलेआम शराब लेकर तस्करी कर रहे हैं. ऐसा एक मामला शनिवार की सुबह तकरीबन 8:00 नगर के सिविल लाइन मोहल्ले में सिद्धनाथ घाट के समीप सामने आया जब एक बाइक पर एक बड़ा सा बोरा बांध कर और उसमें शराब की बोतलें लेकर जा रहा एक तस्कर पुलिस के गिरफ्त में आया. 

बताया जा रहा है कि, तस्कर बोरे में शराब बोतलें भर कर चला जा रहा था तभी उधर से गुजर रहे युवक पर टाइगर मोबाइल के पुलिसकर्मियों की नज़र पड़ी और  उसे रुकने का इशारा किया लेकिन, वह रुकने के बजाय भागने लगा. जिसे पुलिस ने दौड़ाकर पकड़ लिया. तलाशी लेने पर उसके बोरे से 182 बोतल विदेशी शराब बरामद की गई. पकड़े गए तस्कर का नाम धर्मेंद्र कुमार चौधरी बताया जा रहा है. जो कि जो औद्योगिक थाना क्षेत्र के अर्जुनपुर गांव का रहने वाला है. 

दूसरी तरफ पुलिस ने सोमेश्वर स्थान के समीप यूपी से नाव के सहारे शराब लेकर पहुंचे तस्करों को भी गिरफ्तार किया. बताया जा रहा है कि मलहचकिया के रहने वाले विद्यासागर तथा नई बाजार के निवासी मो. अरमान तस्करी का शराब गंगा नदी के रास्ते नाव के सहारे लेकर आ रहे थे, तभी पुलिस को किसी ने गुप्त सूचना दे दी कि शराब तस्कर शराब की खेप लेकर पहुंचे हैं. सूचना के आलोक में पुलिस ने तुरंत छापेमारी करते हुए उन्हें पकड़ लिया. उनके पास से 510 बोतल विदेशी शराब बरामद की. इस प्रकार पुलिस ने दिन भर में कुल 3 शराब तस्करों को गिरफ्तार किया है. जिनके पास से 692 बोतल देशी शराब बरामद की गई है.











Post a Comment

0 Comments