बाइकों की आमने-सामने टक्कर में युवक की मौत, दो अन्य घायल ..

समीप सुधा डेयरी बूथ के सामने एनएच-180 पर दो बाइकों की टक्कर में एक युवक की मौत हो गई वहीं, दो अन्य घायल हो गए. घटना शनिवार की सुबह तकरीबन 10:45 बजे हुई है. घायलों का इलाज डुमरांव अनुमंडलीय अस्पताल में करने के बाद उन्हें पीएमसीएच रेफर कर दिया गया वहीं, मृतक के शव को कब्जे में लेते हुए पुलिस ने पोस्टमार्टम करा कर परिजनों के हवाले कर दिया.

 





- कोरान सराय थाना क्षेत्र के स्थानीय बाजार के पास हुई घटना
- अनुमंडलीय अस्पताल में इलाजरत हैं घायल


बक्सर टॉप न्यूज, बक्सर:  डुमराँव- बिक्रमगंज मार्ग पर कोरान सराय थाना के समीप सुधा डेयरी बूथ के सामने एनएच-180 पर दो बाइकों की टक्कर में एक युवक की मौत हो गई वहीं, दो अन्य घायल हो गए. घटना शनिवार की सुबह तकरीबन 10:45 बजे हुई है. घायलों का इलाज डुमरांव अनुमंडलीय अस्पताल में करने के बाद उन्हें पीएमसीएच रेफर कर दिया गया वहीं, मृतक के शव को कब्जे में लेते हुए पुलिस ने पोस्टमार्टम करा कर परिजनों के हवाले कर दिया.

घटना के बारे में जानकारी देते हुए कोरान सराय थानाध्यक्ष जुनैद आलम ने बताया कि, मुरार थाना क्षेत्र के सुखसेना डेरा के रहने वाले ददन सिंह का 28 वर्षीय पुत्र राम भजन कुमार किसी कार्यवश कोरान सराय बाजार की तरफ जा रहा था तभी बासुदेवा की तरफ से बाइक पर सवार होकर आ रहे भोजपुर जिला के बलुआ गांव के रहने वाले ददन मुसहर के पुत्र अजीत मुसहर व सिकरौल थाना क्षेत्र के भदार गांव के रहने वाले हरनामी मुसहर के पुत्र नन्हक मुसहर आ रहे थे. थाने से कुछ ही दूरी पर सुधा डेयरी बूथ के सामने राष्ट्रीय राजमार्ग 120 पर संभवत गड्ढा बचाने के क्रम में दोनों आमने-सामने टकरा गए, जिसमें अजीत मुसहर समेत तीनों युवक घायल हो गए. घायलों को तुरंत डुमरांव अनुमंडलीय अस्पताल ले जाया गया जहां चिकित्सकों ने गंभीर रूप से घायल युवक रामभजन को मृत घोषित कर दिया. वहीं दो अन्य घायलों को बेहतर इलाज के लिए पीएमसीएच भेज दिया गया.









Post a Comment

0 Comments