वीडियो: नहर में डूबने से किशोर की मौत ..

बाद में मौके पर मौजूद स्थानीय लोगों उसे बचाने के लिए नहर में छलांग लगा दी लेकिन, वह पानी में अंदर डूब गया था. ऐसे में जब तक उसे निकाला गया तब तक उसके प्राण-पखेरू उड़ गए थे. बाद में घटना की सूचना पुलिस को दी गई, जिसके बाद पुलिस के द्वारा शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया.

 




- मुफस्सिल थाना क्षेत्र के हुकहां गांव का है मामला
- शव को कब्जे में लेकर पुलिस ने कराया पोस्टमार्टम

बक्सर टॉप न्यूज, बक्सर: मुफस्सिल थाना क्षेत्र के हुकहां गांव में नहर में डूबने से किशोर की मौत हो गई है. बताया जा रहा है कि वह शौच करने के बाद नहर की तरफ गया जहां पैर फिसलने के कारण व गहरे पानी में चला गया और तैरना नहीं जानने के कारण पानी में डूब गया. बाद में मौके पर मौजूद स्थानीय लोगों उसे बचाने के लिए नहर में छलांग लगा दी लेकिन, वह पानी में अंदर डूब गया था. ऐसे में जब तक उसे निकाला गया तब तक उसके प्राण-पखेरू उड़ गए थे. बाद में घटना की सूचना पुलिस को दी गई, जिसके बाद पुलिस के द्वारा शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया.

मुफ्फसिल आउटपोस्ट प्रभारी बिगाऊ राम ने बताया कि, सूचना मिली थी कि एक किशोर पानी में डूब गया है जिसके बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. मृतक की पहचान हो कहां के रहने वाले सुमारू राम के 15 वर्षीय पुत्र चंदन कुमार के रूप में हुई है. उधर, इस घटना की सूचना मिलते ही मृतक के घर वालों में कोहराम मच गया. परिजनों के करुण-क्रंदन से माहौल गमगीन हो गया. माना जा रहा है कि यदि मृतक के घर में शौचालय बना होता तो इस तरह की घटना सामने नहीं आती.

वीडियो: 











Post a Comment

0 Comments