वीडियो गेम खेलने से मना किया तो घर छोड़कर भागा किशोर, ट्रेन से हुआ बरामद ..

जिसके बाद आरपीएफ के द्वारा उसे बक्सर रेलवे स्टेशन पर उतारा गया और उससे पूछताछ कर उसके परिजनों को इस बात की सूचना दी गई,बाद में परिजन आरपीएफ पोस्ट पर पहुंचे जहां बच्चे को उनके हवाले कर दिया गया. 

 






- हाजीपुर का रहने वाला है किशोर
- परिजनों को बुलाकर किया गया हवाले

बक्सर टॉप न्यूज़, बक्सर: घर से नाराज होकर भाग निकला हाजीपुर का रहने वाला एक किशोर भटकते हुए पटना-डीडीयू सवारी गाड़ी में पाया गया. शनिवार की सुबह डीडीयू को जाने वाली पैसेंजर ट्रेन में यह बच्चा बरामद किया गया, जिसके बाद आरपीएफ के द्वारा उसे बक्सर रेलवे स्टेशन पर उतारा गया और उससे पूछताछ कर उसके परिजनों को इस बात की सूचना दी गई,बाद में परिजन आरपीएफ पोस्ट पर पहुंचे जहां बच्चे को उनके हवाले कर दिया गया. बताया जा रहा है कि किशोर को उसके परिजनों ने वीडियो गेम खेलने से मना किया था, जिसके बाद वह नाराज हो गया और घर छोड़कर निकल गया. 


बाद में किसी तरह पटना रेलवे स्टेशन पहुंचा और वहां से ट्रेन में सवार होकर चल दिया. तब तक बक्सर रेलवे स्टेशन आने से पूर्व आरपीएफ के द्वारा उसे देख लिया गया और संदेह होने पर उससे पूछताछ की गई तो सारी कहानी पता चली. इसके बाद उसे बक्सर रेलवे स्टेशन स्थित आरपीएफ पोस्ट पर उतारा गया और उसके परिजनों को इसकी सूचना दी गई बाद में परिजन पहुंचे और किशोर को बरामद किया.








Post a Comment

0 Comments