अवैध बालू भंडारण करने वाले सात लोगों पर एफआइआर ..

निगरानी के क्रम में यह सूचना मिली थी ईंट-भट्ठा संचालकों के द्वारा भी अवैध रूप से बालू का खनन कर अपने यहां भंडारित किया गया है, जिसके आलोक में टीम बनाकर छापेमारी की गई और सूचना सही पाए जाने पर ईंट-भट्ठा मालिकों समेत सात लोगों के विरुद्ध प्राथमिकी दर्ज कराई गई है. 




- मुफस्सिल थाना क्षेत्र के कृतपुरा गांव में हुई कार्रवाई
- जिले भर में अवैध बालू खनन, भंडारण व विक्रय के विरुद्ध चल रहा अभियान

बक्सर टॉप न्यूज, बक्सर: अवैध बालू खनन, भंडारण एवं विक्रय को लेकर मुफस्सिल थाना क्षेत्र के कृतपुरा में ईंट-भट्ठा संचालकों के द्वारा अवैध रूप से सफेद बालू का भंडारण करने को लेकर उनके विरुद्ध थाने में प्राथमिकी दर्ज कराई गई है. 

इस बाबत मिली जानकारी के मुताबिक जिला पदाधिकारी के निर्देशानुसार जिले भर में अवैध बालू के खनन तथा भंडारण एवं विक्रय को लेकर अभियान चलाया जा रहा है इसी अभियान के तहत थानाध्यक्ष अमित कुमार के द्वारा भी थाना क्षेत्र के विभिन्न इलाकों में निगरानी की जा रही है. निगरानी के क्रम में यह सूचना मिली थी ईंट-भट्ठा संचालकों के द्वारा भी अवैध रूप से बालू का खनन कर अपने यहां भंडारित किया गया है, जिसके आलोक में टीम बनाकर छापेमारी की गई और सूचना सही पाए जाने पर ईंट-भट्ठा मालिकों समेत सात लोगों के विरुद्ध प्राथमिकी दर्ज कराई गई है. 

जिन लोगों के विरुद्ध प्राथमिकी दर्ज कराई गई है उनमें भैरव राय, ओम प्रकाश राय, अरुण राय, दिनेश राय, जितेन्द्र राय, रोहित राय व गुड्डू राय शामिल हैं. थानाध्यक्ष ने बताया कि सभी के विरुद्ध प्राथमिकी दर्ज करने के बाद आगे की कार्रवाई की जा रही है. साथ ही अवैध बालू के खनन पर रोक लगाने के लिए लगातार प्रयास भी किए जा रहे हैं. उन्होंने कहा कि किसी भी सूरत में अवैध बालू के कारोबारी नहीं बक्शे जायेंगे.








Post a Comment

0 Comments