गोलंबर पर नए भवन में शिफ्ट हुआ यूको बैंक ..

बताया कि बैंक से जुड़े खाताधारकों के सहयोग से बैंक काफी आगे बढ़ रहा है. पुराने भवन में कुछ कठिनाई होती थी, जिसकी वजह से खाताधारकों को असुविधा भी होती थी. खाताधारकों की सुविधाओं के मद्देनजर बैंक को गोलंबर स्तिथ रविन्द्र ओझा के नये भवन में शिफ्ट किया गया. 




- टीवीएस मोटर एजेंसी के समीप नए भवन में शिफ्ट हुआ बैंक
- मंत्रोचार के बीच विधि विधान से किया गया उद्घाटन

बक्सर टॉप न्यूज़, बक्सर: शहर के जमुना चौक के समीप स्थित यूको बैंक की शाखा शनिवार को गोलंबर स्तिथ नये भवन में शिफ्ट हो गया. यह बैंक अब टीवीएस मोटर एजेंसी के समीप बाबा कॉम्प्लेक्स रवीन्द्र ओझा के मकान में शिफ्ट हुआ है.



जिसका विधिवत उदघाटन शाखा प्रबंधक प्रीतू श्रीवास्तव ने वैदिक मंत्रोच्चार के बीच फीता काट कर किया. इस मौके पर कई लोगों का नया खाता भी खोला गया.



ज्ञात हो कि जमुना चौक के समीप यह बैंक ऊपरी सतह पर संचालित होता था. जिसकी वजह से खासकर दिव्यांग खाता धारी को परेशानी होती थी. इस दौरान शाखा प्रबंधक श्रीमती श्रीवास्तव ने बताया कि बैंक से जुड़े खाताधारकों के सहयोग से बैंक काफी आगे बढ़ रहा है. पुराने भवन में कुछ कठिनाई होती थी, जिसकी वजह से खाताधारकों को असुविधा भी होती थी. खाताधारकों की सुविधाओं के मद्देनजर बैंक को गोलंबर स्तिथ रविन्द्र ओझा के नये भवन में शिफ्ट किया गया. शाखा प्रबंधक ने कहा कि हम सभी बैंक कर्मचारी बैंक खाताधारकों की सुविधा के लिए हैं, आप हमें सहयोग करें, ताकि बैंक निरंतर प्रगति के पथ पर अग्रसर हो. मौके पर कैशियर जितेन्द्र कुमार, प्रदीप कुमार, दिनेश कुमार, आर्यन राज, मोनालिसा कुमारी, एडवोकेट अरविंद चौबे, रितेश कुमार, मुन्ना कुमार, रविंद्र ओझा सहित दर्जनों खाताधारी उपस्थित रहे.







Post a Comment

0 Comments