वीडियो: हत्यारोपी प्रशिक्षु डीएसपी के खिलाफ शिकायत लेकर एसपी से मिले मृतक के पिता व भाई ..

उन्होंने अपने आवेदन में कहा है कि उन्हें यह आशंका है कि विभाग उनके बेटे के हत्यारे आशुतोष कुमार से नरमी बरत सकता है. ऐसे में उन्होंने एसपी नीरज कुमार सिंह से यह गुहार लगाई है कि वह मामले में निष्पक्ष जांच करें. उन्होंने कहा किया भी जांच का विषय है कि वह मुख्यालय से बाहर अपनी सर्विस रिवाल्वर लेकर कैसे गए? उन्होंने कहा कि उन्हें उम्मीद है कि उन्हें न्याय मिलेगा.

 





- एसपी को आवेदन देकर लगाई न्याय की गुहार
- किया अनुरोध, मामले की जांच में बिल्कुल भी नरमी ना बरते पुलिस

बक्सर टॉप न्यूज, बक्सर: प्रशिक्षु डीएसपी सह सिमरी थाने के थानाध्यक्ष आशुतोष कुमार के द्वारा अपन ने ही मित्र की कथित हत्या मामले को लेकर मृतक के पिता तथा गया कि चेरखी थाने में तैनात सब इंस्पेक्टर ऋषि देव सिंह ने बक्सर एसपी को आवेदन देकर न्याय की गुहार लगाई है. उन्होंने अपने आवेदन में कहा है कि उन्हें यह आशंका है कि विभाग उनके बेटे के हत्यारे आशुतोष कुमार से नरमी बरत सकता है. ऐसे में उन्होंने एसपी नीरज कुमार सिंह से यह गुहार लगाई है कि वह मामले में निष्पक्ष जांच करें. उन्होंने कहा किया भी जांच का विषय है कि वह मुख्यालय से बाहर अपनी सर्विस रिवाल्वर लेकर कैसे गए? उन्होंने कहा कि उन्हें उम्मीद है कि उन्हें न्याय मिलेगा.

बता दे की सिमरी थाने में बतौर थानाध्यक्ष कार्यरत प्रशिक्षु डीएसपी आशुतोष कुमार सिंह अपने दोस्तों के साथ झारखंड के कोडरमा तिलैया डैम पुणे के लिए गए थे, जहां उनके मित्र सौरभ कुमार के द्वारा कथित रूप से उनकी सरकारी पिस्टल लेकर फोटोशूट कराने के दौरान पास में ही खड़े उनके एक अन्य मित्र निखिल रंजन (26 वर्ष) को गोली लग गई थी, जिससे कि उनकी मृत्यु हो गई. वहीं, मृतक के पिता का कहना है कि, आशुतोष के साथ निखिल का पूर्व से ही झगड़ा था और वह उन्हें मारना चाहते थे.

वीडियो: 








Post a Comment

0 Comments