अपहरण मामले में फरार युवक, खुंटहा पंचायत के सरपंच पुत्र समेत चार ने किया आत्मसमर्पण ..

बाद में किशोरी को बरामद कर लिया गया तथा उसके पिता के द्वारा थाने में यह आवेदन दिया गया कि, युवक ने किशोरी को बहला-फुसलाकर उसका अपहरण कर लिया था. इसी मामले को लेकर पुलिस युवक की तलाश कर रही थी. तब तक उसने पुलिस के समक्ष आत्मसमर्पण कर दिया. 




- लड़की के अपहरण मामले में फरार चल रहा था शाहपुर का युवक
- खुंटहा पंचायत के सरपंच पुत्र पर लगाया शराब तस्करी का आरोप

बक्सर टॉप न्यूज, बक्सर: किशोरी अपहरण मामले में फरार चल रहे अभियुक्त ने पुलिस की दबिश के आगे आत्मसमर्पण कर दिया. युवक भोजपुर जिले के शाहपुर थाना क्षेत्र का रहने वाला अनूप कुमार है जो कि औद्योगिक थाना क्षेत्र के भटवालिया गांव में अपने नाना के यहां रहा करता था, जहां से वह पास की ही एक 16 वर्षीय किशोरी को लेकर फरार हो गया था. बाद में किशोरी को बरामद कर लिया गया तथा उसके पिता के द्वारा थाने में यह आवेदन दिया गया कि, युवक ने किशोरी को बहला-फुसलाकर उसका अपहरण कर लिया था. इसी मामले को लेकर पुलिस युवक की तलाश कर रही थी. तब तक उसने पुलिस के समक्ष आत्मसमर्पण कर दिया. 

इसके अतिरिक्त लूट तथा जानलेवा हमला करने के आरोपी बनाए गए सिमरी थाना के चक्की लक्ष्मण डेरा के रहने वाले दीपू कुमार तथा मदन कुमार को भी गिरफ्तार किया गया है. इन के विरुद्ध औद्योगिक सुरेंद्र यादव नामक व्यक्ति ने प्राथमिकी दर्ज कराई गई थी. उधर, औद्योगिक थाने के खुंटहा पंचायत के सरपंच वीरेश सिंह के पुत्र सरोज सिंह भी शराब तस्करी के एक पुराने मामले में न्यायालय में आत्मसमर्पण कर दिया है.










Post a Comment

0 Comments