वीडियो: ससुराल आए युवक की तालाब किनारे मिली लाश, ग्रामीणों ने घंटों जाम किया राष्ट्रीय राजमार्ग 30 ..

वह अपने ससुराल रामनगर में ही अपने ससुर के द्वारा खोले हुए मुर्गी फॉर्म को चलाता था. घटना की सूचना मिलने के बाद मौके पर एसडीपीओ के के सिंह समेत पहुंची पुलिस मामले की जांच में जुट गई. बाद में घटना से आक्रोशित लोगों ने सड़क जाम कर दिया तथा हत्यारों को पकड़ने की मांग करने लगे. जिन्हें एसडीपीओ ने समझा-बुझाकर तकरीबन 3 घंटे बाद जाम को खत्म कराया.

 




ससुराल आए युवक की तालाब किनारे मिली लाश, ग्रामीणों ने घंटों जाम किया राष्ट्रीय राजमार्ग 30 ..

- ससुराल वाले लगा रहे हैं गांव के ही युवक पर हत्या का आरोप
- मौके पर पहुंचे एसडीपीओ ने खत्म कराया जाम

बक्सर टॉप न्यूज़, बक्सर: सोनवर्षा ओपी क्षेत्र के रामनगर (उजागी टोला) में गांव के बाहर तालाब के समीप ससुराल आए एक युवक का शव मिलने से इलाके में सनसनी फैल गयी. बाद में आनन-फानन में मौके पर पहुंचे ग्रामीणों ने पुलिस को सूचना दी. मृतक की पहचान कोआथ गांव निवासी पारस चौधरी के 26 वर्षीय पुत्र सोनू कुमार के रूप में की गई. बताया जा रहा है कि वह अपने ससुराल रामनगर में ही अपने ससुर के द्वारा खोले हुए मुर्गी फॉर्म को चलाता था. घटना की सूचना मिलने के बाद मौके पर एसडीपीओ के के सिंह समेत पहुंची पुलिस मामले की जांच में जुट गई. बाद में घटना से आक्रोशित लोगों ने सड़क जाम कर दिया तथा हत्यारों को पकड़ने की मांग करने लगे. जिन्हें एसडीपीओ ने समझा-बुझाकर तकरीबन 5 घंटे बाद जाम को खत्म कराया.



घटना के संदर्भ में मिली जानकारी के मुताबिक स्थानीय थाना क्षेत्र के कोआथ गाँव निवासी पारस चौधरी के पुत्र सोनू कुमार अपने पिता के साथ सोनवर्षा के अमरपुरी में लाइन होटल का संचालन करते थे. वहीं, वह अमरपुरी स्थित अपने ससुर के मुर्गी फार्म का की भी देखरेख करते थे. इसी क्रम में मंगलवार आपको वह अपने ससुराल पहुंचे हुए थे. इसी बीच रात तकरीबन 10 बजे गांव के ही रहने वाले तेजू नामक एक युवक के द्वारा उन्हें यह कहकर बुलाया गया कि चलिए स्थानीय पोखर में लोग मछली मार रहे हैं. बार-बार मना करने के बावजूद सोनू कुमार तेजू के साथ चला गया. बाद में काफी देर बाद भी जब सोनू घर नहीं पहुंचा तो ससुराल वालों की चिंता हुई. उन्होंने तेजू नामक युवक को फोन किया तो उसने बताया कि सोनू सुबह घर जाएंगे लेकिन, सुबह सोनू की लाश गांव के बाहर पोखर के समीप बरामद की गई.

मृतक के सास का कहना है कि वहीं, जब लोग मौके पर पहुंचे तो तेजू वहीं पर अपने साथियों के साथ था, जो लोगों को देखते ही भाग निकला. उन्होने आरोप लगाया कि तेजू तथा उसका ने साथियों ने उसके दामाद की हत्या कर दी है. ऐसे में मामले की जांच की जाए तथा हत्यारोपियों को पकड़ा जाए.  सड़क जाम सूचना मिलने पर मौके पर पहुंचे एसडीपीओ के के सिंह के द्वारा हत्यारों को पकड़ने का आश्वासन देकर जाम को खत्म कराया गया. ओपी प्रभारी प्रियेश प्रियदर्शी ने बताया कि माना जा रहा है कि युवक की मौत विषाक्त पदार्थ खाने के कारण हो गई है हालांकि, पोस्टमार्टम होने के बाद ही मौत के कारणों का खुलासा हो पाएगा.

वीडियो:







Post a Comment

0 Comments