ईसापुर बाज़ार में एक ही रात में 9 दुकानों में चोरी ..

रविवार की सुबह दुकान खोलने पहुंचे दुकानदारों ने चोरी की घटना की जानकारी पुलिस को दी. ग्रामीणों ने बताया कि पूर्व थानाध्यक्ष रंजीत कुमार सिंहा एवं सुनिल कुमार निर्झर के द्वारा बाजार की सुरक्षा के लिए चार चौकीदारों को प्रतिनियुक्त किया गया था. उनके स्थानांतरण के बाद यहां से चौकीदारों को हटा लिया गया. इसलिए, चोरी की घटना एक बार फिर शुरू हो गयी हैं.




- अज्ञात चोरों के विरुद्ध दर्ज कराई गई प्राथमिकी
- ग्रामीणों ने लगाया सुरक्षा की कमी का आरोप


बक्सर टॉप न्यूज़, बक्सर: राजपुर थाना क्षेत्र के ईसापुर बाज़ार के 9 दुकानों से एक साथ लाखों रुपये की संपत्ति की चोरी हो गयी. मामले को लेकर थाने में अज्ञात चोरों के विरुद्ध प्राथमिकी दर्ज कराई गई है.

दरअसल, शनिवार की रात जब सभी दुकान बंद कर चले गए तो सुनसान होने पर चोरों ने बाजार में पहुंचकर चोरी की घटना को अंजाम दिया. इस दौरान संजय साह की मिठाई दुकान, मनोज राजभर की मिठाई दुकान, निर्मल कुमार की मोबाइल दुकान, भिडी साह की मिठाई दुकान, रामाशीष सिंह की बक्सा दुकान, उदयनारायण सिंह की फल दुकान, अफरोज अंसारी की कपड़ा दुकान, चंदन सिंह की पान गुमटी, अशोक ठाकुर के घर का ताला तोड़कर उसमें रखा गया आवश्यक सभी सामान एवं नगदी को चुरा लिया गया है. चोरों ने मोबाइल दुकान एवं अफरोज कपड़ा की दुकान का ताला तोड़कर चोरी का प्रयास किया लेकिन तब तक किसी के आहट से चोर चोरी करने में सफल नहीं हुए. रविवार की सुबह दुकान खोलने पहुंचे दुकानदारों ने चोरी की घटना की जानकारी पुलिस को दी. ग्रामीणों ने बताया कि पूर्व थानाध्यक्ष रंजीत कुमार सिंहा एवं सुनिल कुमार निर्झर के द्वारा बाजार की सुरक्षा के लिए चार चौकीदारों को प्रतिनियुक्त किया गया था. उनके स्थानांतरण के बाद यहां से चौकीदारों को हटा लिया गया. इसलिए, चोरी की घटना एक बार फिर शुरू हो गयी हैं.

बाजार मालिक गुडु सिंह की सूचना पर रविवार की सुबह पहुंचे थानाध्यक्ष यूसूफ अंसारी ने सभी दुकानों की जांच पड़ताल करते हुए अज्ञात चोरों के खिलाफ मामला दर्ज किया. बाजार की सुरक्षा को लेकर दुकानदारों से बात कर आगामी मंगलवार को बैठक करने का निर्णय लिया गया. बताया जा रहा है कि तकरीबन 1 लाख रुपये की संपत्ति की चोरी हुई है.







Post a Comment

0 Comments