जदयू पंचायती राज प्रकोष्ठ की प्रदेश महासचिव बनी लता श्रीवास्तव ..

जिला जदयू के कई नेताओं ने भी उन्हें बधाई देते हुए यह विश्वास जताया है कि वह गांव-गांव तक संगठन की मजबूती के लिए और भी बेहतर तरीके से काम करेंगे. इसके साथ ही जदयू के नव चयनित नेताओं ने भी पार्टी अधिकारी एवं कार्यकर्ताओं की उम्मीदों पर खरा उतरने की बात कही है.

 





- पार्टी कार्यकर्ताओं ने कहा संगठन को मिलेगी और भी मजबूती
- पंचायत स्तर पर पार्टी को मजबूती प्रदान करने की जताई गई उम्मीद

बक्सर टॉप न्यूज़, बक्सर: पार्टी को पंचायत स्तर पर मजबूती प्रदान करने के उद्देश्य से जनता दल यूनाइटेड के पंचायती राज प्रकोष्ठ के अध्यक्ष सह पूर्व विधान परिषद सदस्य राधाचरण साह के द्वारा जदयू नेत्री लता श्रीवास्तव को प्रदेश महासचिव का पदभार दिया है. जारी पत्र में बक्सर से लता श्रीवास्तव के साथ-साथ नथुनी प्रसाद खरवार एवं मंजू देवी भी प्रदेश महासचिव के रूप में चयनित किए गए हैं. प्रकोष्ठ के प्रदेश अध्यक्ष ने उनके उज्जवल भविष्य की शुभकामनाएं प्रेषित करते हुए यह उम्मीद जताई है कि वह पार्टी की मजबूती के लिए लगातार संकल्पित होकर कार्य करेंगे.

सभी नेताओं के मनोनयन पर जिला जदयू के कई नेताओं ने भी उन्हें बधाई देते हुए यह विश्वास जताया है कि वह गांव-गांव तक संगठन की मजबूती के लिए और भी बेहतर तरीके से काम करेंगे. इसके साथ ही जदयू के नव चयनित नेताओं ने भी पार्टी अधिकारी एवं कार्यकर्ताओं की उम्मीदों पर खरा उतरने की बात कही है.








Post a Comment

0 Comments