10 लाख रुपये की पुल निर्माण सामग्री लदी पिकअप समेत चोर रंगे हाथ गिरफ्तार ..

तलाशी के क्रम में उसके अंदर से काफी संख्या में लोहे का गाटर बरामद हुआ है. ओपी प्रभारी की माने तो पकड़े गए दोनों युवकों ने पूछताछ के क्रम में चार पांच और लोगों का नाम बताए हैं जो इस घटना में शामिल थे. उनकी गिरफ्तारी के लिए पुलिस इलाके में सघन छापेमारी कर रही है. 

 





- सिमरी थाना क्षेत्र के रामदास राय ओपी थाना क्षेत्र का है मामला
- चोरों के पूरे नेटवर्क को खंगाल रही है पुलिस

बक्सर टॉप न्यूज़, बक्सर: रामदास राय ओपी थाना क्षेत्र में श्रीकांत राय के डेरा गाँव में छिपा कर रखे गए एक पिकअप लोहे के गाटर को बरामद करने के साथ-साथ दो लोगों को गिरफ्तार किया है. पकड़े गए युवकों में कृष्णापुरम थाना क्षेत्र के चंदा गांव का निवासी नंद राम कथा रामदास राय डेरा का नीरज राय शामिल है.




इस बाबत मिली जानकारी के मुताबिक पुलिस ने गुप्त सूचना के आधार पर इस कार्रवाई को अंजाम दिया. ओपी प्रभारी सुबोध कुमार ने बताया कि सुबह में गुप्त सूचना मिली के श्रीकांत राय के डेरा गांव के समीप जनेश्वर मिश्र पुल के निर्माण में उपयोग के लिए लाए गए लोहे के गाटर की चोरी कर असामाजिक तत्व पिकअप से बाहर ले जाने के प्रयास में लगे हैं. सूचना के आलोक में तत्काल रेखांकित स्थान पर छापेमारी कर पुलिस ने पिकअप वाहन को जब्त कर लिया. तलाशी के क्रम में उसके अंदर से काफी संख्या में लोहे का गाटर बरामद हुआ है. ओपी प्रभारी की माने तो पकड़े गए दोनों युवकों ने पूछताछ के क्रम में चार पांच और लोगों का नाम बताए हैं जो इस घटना में शामिल थे. उनकी गिरफ्तारी के लिए पुलिस इलाके में सघन छापेमारी कर रही है. उधर स्थानीय सूत्रों की माने तो जो निर्माण सामग्री बरामद हुई है उसकी कीमत तकरीबन 10 लाख रुपये है.





Post a Comment

0 Comments