किशोरी को भगाने का आरोपी जहानाबाद से गिरफ्तार ..

किशोरी को भगाने वाले एक आरोपित को जहानाबाद के हाजी सराय से गिरफ्तार किया है. साथ ही किशोरी को भी बरामद कर लिया गया है. बुधवार को गिरफ्तार आरोपित को न्यायालय के समक्ष प्रस्तुत किया गया जहां न्यायालय के आदेशानुसार उसे जेल भेज दिया गया.

 



- औद्योगिक थाना क्षेत्र के एक गांव से किशोरी को लेकर भागा था युवक
- मामले में दर्ज कराई गई थी नामजद प्राथमिकी

बक्सर टॉप न्यूज़, बक्सर: औद्योगिक थाना की पुलिस ने थाना क्षेत्र से एक किशोरी को भगाने वाले एक आरोपित को जहानाबाद के हाजी सराय से गिरफ्तार किया है. साथ ही किशोरी को भी बरामद कर लिया गया है. बुधवार को गिरफ्तार आरोपित को न्यायालय के समक्ष प्रस्तुत किया गया जहां न्यायालय के आदेशानुसार उसे जेल भेज दिया गया.



औद्योगिक थानाध्यक्ष मुकेश कुमार ने बताया कि मई माह में एक किशोरी को लेकर जहानाबाद में हाजी सराय का रहने वाला युवक दीपक कुमार युवक फरार हो गया था. मामले में परिजनों के द्वारा नामजद प्राथमिकी दर्ज कराई गई थी.इसी बीच सूचना मिली कि दीपक सिंह किशोरी को लेकर अपने गांव में है. मंगलवार की रात जहानाबाद में छापेमारी कर युवक को उसके घर से गिरफ्तार कर लिया गया. साथ ही किशोरी को भी बरामद कर लिया गया बाद में युवक को न्यायालय के समक्ष प्रस्तुत किया गया जहां न्यायालय ने उसे न्यायिक हिरासत में जेल भेजे जाने का रास्ता सुनाया.








Post a Comment

0 Comments