कड़सर हत्याकांड का आरोपी धनंजय पांडेय डुमरांव से गिरफ्तार ..

बाद में चंद्रभान दूबे से पूछताछ के दौरान मिले सुरागों के आधार पर औद्योगिक थाना क्षेत्र के दलसागर गांव के समीप पतेलवा गांव के निवासी धनंजय पांडेय को गिरफ्तार करने की कोशिश की जाने लगी. इसी बीच मंगलवार को वह डुमराँव बाजार से गिरफ्तार कर लिया गया. 

 







- हत्याकांड के बाद अयोध्या भाग गया था हत्यारोपी
- वापस आया डुमराँव तो चढ़ा पुलिस के हत्थे

बक्सर टॉप न्यूज, बक्सर: नावानगर थाना क्षेत्र के सोनवर्षा ओपी अंतर्गत कड़सर गांव के रहने वाले शिवनारायण सिंह की हत्या में आरोपित एक अन्य अभियुक्त को डुमराँव बाजार से गिरफ्तार कर लिया गया है. बताया जा रहा है कि वह हत्याकांड के बाद भागकर अयोध्या चला गया था लेकिन, बाद में वहां से आकर पुनः डुमराँव में ही छिप कर रह रहा था. इसकी सूचना मिलने पर पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया.




इस बाबत जानकारी देते हुए सोनवर्षा ओपी प्रभारी प्रियेश प्रियदर्शी ने बताया कि हत्या के बाद जहां 48 घंटे के अंदर दो अभियुक्तों को गिरफ्तार कर लिया गया था. पिछले दिनों मुख्य आरोपी चंद्रभान दूबे को भी गिरफ्तार किया गया. बाद में चंद्रभान दूबे से पूछताछ के दौरान मिले सुरागों के आधार पर औद्योगिक थाना क्षेत्र के दलसागर गांव के समीप पतेलवा गांव के निवासी धनंजय पांडेय को गिरफ्तार करने की कोशिश की जाने लगी. इसी बीच मंगलवार को वह डुमराँव बाजार से गिरफ्तार कर लिया गया. 

बता दें कि 30 जुलाई की शाम को कड़सर गांव में शिव नारायण सिंह की हत्या कर दी गई थी. उनकी पत्नी शीशम देवी ने इस मामले में 14 लोगों के विरुद्ध प्राथमिकी दर्ज कराई थी, जिसके बाद पुलिस आरोपियों को गिरफ्तार करने में लगी हुई है. अब तक 4 लोगों को पुलिस के द्वारा सलाखों के पीछे पहुंचाया जा चुका है. वहीं, इस हत्याकांड का राजनीतिक लाभ लेने की भी खूब कोशिश हो रही है. बिहार की राजनीति का चर्चित नेता आनंद मोहन के पुत्र तथा शिवहर विधायक चेतन आनंद ने जहां बिहार विधानसभा में इस हत्याकांड की चर्चा की थी वहीं, दूसरी तरफ वह स्वयं मृतक के परिजनों से मिलने पहुंचे थे.






Post a Comment

0 Comments