'ई-स्टोर इंडिया' सुपर मार्केट का हुआ उद्घाटन ..

बताया गया कि 'ई स्टोर इंडिया' ने भारत की प्रसिद्ध कंपनी 'अयूर केयर' (जो आयुर्वेदिक उत्पादन बनाती है) के साथ संयुक्त रुप से स्टोर का निर्माण किया है और यह वादा किया है कि हम अपने ग्राहकों को ब्रांडेड उत्पाद कम से कम कीमत पर उपलब्ध करवाएंगे.

 




- सिंडिकेट के समीप खोला गया है सुपर मार्केट
- ब्रांडेड उत्पाद कम से कम कीमत पर उपलब्ध कराने का दावा

बक्सर टॉप न्यूज़, बक्सर: भारत में बेस्ट प्राइस सुपरमार्केट के नाम से प्रसिद्ध 'ई-स्टोर इंडिया' की ब्रांच का उद्घाटन नगर के सिंडीकेट के समीप किया गया. मंगलवार को उद्घाटन प्रसिद्ध चिकित्सक डॉ अमर सिंह, बाल संरक्षण विभाग की अध्यक्ष प्रमिला प्रजापति के द्वारा संयुक्त रुप से फीता काटकर किया गया. कार्यक्रम के मुख्य अतिथि अमरनाथ प्रसाद एवं विशिष्ट अतिथि वरीय कृषि वैज्ञानिक डॉ. देवकरण समाजसेवी तथा रेडक्रॉस के आपदा प्रभारी डॉ. हनुमान प्रसाद अग्रवाल की उपस्थिति में किया गया.



मौके पर डॉ अमर सिंह ने कहा कि 'ई-स्टोर इंडिया' की शुरुआत बक्सर में होने से यहां के लोगों को ब्रांडेड आइटम पर विशेष छूट का लाभ मिलेगा जो कि 4 फीसद से लेकर 34 फीसद तक होगा. जदयू महासचिव अशोक कुमार सिंह, रामजी प्रसाद, सुनील कुमार, 'ई-स्टोर इंडिया' के संजय कुमार सिंह, डीके सिंह कृष्णकांत कुमार एवं श्रीकांत सिंह उपस्थित थे. बताया गया कि 'ई स्टोर इंडिया' ने भारत की प्रसिद्ध कंपनी 'अयूर केयर' (जो आयुर्वेदिक उत्पादन बनाती है) के साथ संयुक्त रुप से स्टोर का निर्माण किया है और यह वादा किया है कि हम अपने ग्राहकों को ब्रांडेड उत्पाद कम से कम कीमत पर उपलब्ध करवाएंगे.










Post a Comment

0 Comments