टूट कर गिरे बिजली के तार ने ले ली किसान की जान ..

व्यक्ति खेतों की तरफ जा रहा था इसी बीच रास्ते पर टूट कर गिरे विद्युत प्रभावित 11 केवी के तार की चपेट में आ गया और घायल हो गया. बाद में स्थानीय लोगों ने उसे आनन-फानन में सिमरी सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र पहुंचाया लेकिन, चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया.

 




- सिमरी थाना क्षेत्र के दूधी पट्टी गांव का है मामला
- खेतों की रखवाली करने के लिए जा रहा था युवक
- टूटकर गिरे 11 केवी के तार के चपेट में आने से हुएआ हादसा

बक्सर टॉप न्यूज, बक्सर: सिमरी थाना क्षेत्र के दूधी पट्टी गांव में विद्युत प्रवाहित तार की चपेट में आकर एक व्यक्ति की मौत हो गई. बताया जा रहा है कि उक्त व्यक्ति खेतों की तरफ जा रहा था इसी बीच रास्ते पर टूट कर गिरे विद्युत प्रभावित 11 केवी के तार की चपेट में आ गया और घायल हो गया. बाद में स्थानीय लोगों ने उसे आनन-फानन में सिमरी सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र पहुंचाया लेकिन, चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया.



घटना के संदर्भ में मिली जानकारी के मुताबिक स्थानीय निवासी यादव के 45 वर्षीय पुत्र शिवजी यादव अपने खेतों की रखवाली करने के लिए खेतों की तरफ जा रहे थे. इसी बीच कालरात्रि मंदिर के पास टूट कर गिरे विद्युत तार की चपेट में आने से वह गिर कर छटपटाने लगा. यह नज़ारा देख स्थानीय लोग दौड़ाते हुए मौके पर पहुंचे तथा लाठी-डंडे से किसी तरह उन्हें बिजली के तारों से अलग कराया. बताया जा रहा है कि उस वक्त वह अचेतावस्था में थे. बाद में उन्हें अस्पताल ले जाया गया लेकिन, वहां पहुंचने के बाद चिकित्सकों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया. 

इस घटना के बाद मृतक के घर में कोहराम मच गया महिलाओं तथा बच्चों के करुण-क्रंदन से हर किसी की आंखें भर आई. बाद में घटना की सूचना मिलने पर सिमरी अंचलाधिकारी अनिल कुमार मौके पर पहुंचे तथा उन्होंने मृतक के परिजनों को यह आश्वस्त किया कि, वह बिजली कंपनी के अधिकारियों को मृतक को मुआवजा देने संबंधित निर्देश दे रहे हैं.






Post a Comment

0 Comments