सोशल मीडिया पर आपत्तिजनक पोस्ट डालने वाला युवक गिरफ्तार ..

सोशल मीडिया पर एक आपत्तिजनक पोस्ट किया था. उसे हटाने के लिए कहा गया तो उसने नहीं हटाया. इसके बाद वरीय अधिकारियों के निर्देश पर उसके खिलाफ इटाढ़ी थाने में मामला दर्ज कराया गया. पुलिस मामला दर्ज करते ही उसे उसके घर से गिरफ्तार कर लिया.

 





- इटाढ़ी थाना क्षेत्र के बसुधर गांव का रहने वाला है युवक
- चेतावनी देने के बाद भी युवक ने नहीं हटाया था आपत्तिजनक पोस्ट

बक्सर टॉप न्यूज़, बक्सर: सोशल मीडिया के फायदों के साथ-साथ उसके दुष्परिणाम भी आजकल काफी देखने को मिल रहे हैं हालात यह हो गए हैं कि सोशल मीडिया पर अब अनसोशल लोग भी जुड़ चुके हैं और वह इसका इस्तेमाल समाज में गंदगी परोसने के लिए कर रहे हैं.

ऐसा ही एक मामला इटाढ़ी थाना क्षेत्र के बसुधर गांव से प्रकाश में आया है जहां के निवासी एक युवक ने सोशल मीडिया पर आपत्तिजनक पोस्ट डाल दिया. लोगों ने उसकी शिकायत की जिसके बाद इटाढ़ी थाने की पुलिस ने युवक के खिलाफ मामला दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर लिया तथा कानूनी कार्रवाई पूरी करते हुए जेल भेज दिया. थानाध्यक्ष राजेश कुमार मालाकार ने बताया कि गिरफ्तार युवक बसुधर गांव का रहने वाला मुकेश कुमार गोड़ है.

थानाध्यक्ष ने बताया कि मुकेश कुमार गोड़ ने सोशल मीडिया पर एक आपत्तिजनक पोस्ट किया था. उसे हटाने के लिए कहा गया तो उसने नहीं हटाया. इसके बाद वरीय अधिकारियों के निर्देश पर उसके खिलाफ इटाढ़ी थाने में मामला दर्ज कराया गया. पुलिस मामला दर्ज करते ही उसे उसके घर से गिरफ्तार कर लिया.









Post a Comment

0 Comments