पदाधिकारी कर रहे गंगा का मुआयना, प्रभारी डीएम ने कहा हर स्थिति से निपटने के लिए हैं तैयार ..

चौसा प्रखंड विकास पदाधिकारी के साथ-साथ अन्य पदाधिकारियों ने भी संभावित बाढ़ प्रभावित इलाकों का जायजा लिया. रेडक्रॉस के सचिव डॉ श्रवण कुमार तिवारी ने चौसा के बनारपुर आदि में पहुंचकर उन इलाकों का जायजा लिया, जहां गंगा का पानी प्रवेश कर रहा है. उनके साथ साथ जदयू नेता संजय सिंह तथा जिला परिषद सदस्य बंटी शाही मौजूद थे.

 





-  अनुमंडल पदाधिकारी कृष्ण कुमार उपाध्याय ने मोटर बोट से लिया गंगा के स्थिति का जायजा
- चौसा प्रखंड के विभिन्न गाँवों का निरीक्षण करने पहुंचे रेडक्रॉस सचिव

बक्सर टॉप न्यूज़, बक्सर: गंगा के बढ़ते जलस्तर को देखते हुए जिला प्रशासन के द्वारा चौकसी बढ़ा दी गई है अनुमंडल पदाधिकारी कुमार उपाध्याय ने स्वयं मोटर बोट पर बैठ कर गंगा के जलस्तर का जायजा लिया. चौसा प्रखंड विकास पदाधिकारी के साथ-साथ अन्य पदाधिकारियों ने भी संभावित बाढ़ प्रभावित इलाकों का जायजा लिया. रेडक्रॉस के सचिव डॉ श्रवण कुमार तिवारी ने चौसा के बनारपुर आदि में पहुंचकर उन इलाकों का जायजा लिया, जहां गंगा का पानी प्रवेश कर रहा है. उनके साथ साथ जदयू नेता संजय सिंह तथा जिला परिषद सदस्य बंटी शाही मौजूद थे. इस बाबत प्रभारी जिला पदाधिकारी डॉ योगेश कुमार सागर ने बताया कि बाढ़ को लेकर पूरी तैयारी कर ली गई है. प्रशासन हर स्थिति से निबटने को तैयार है.


बता दें कि बक्सर में गंगा का जलस्तर वार्निंग लेवल पार करते हुए खतरे का निशान की ओर तेजी से बढ़ रहा है वहीं, जिले के निचले इलाकों में बाढ़ का पानी धीरे-धीरे प्रवेश करने लगा है जिससे कि लोगों में दहशत व्याप्त हो गया.









Post a Comment

0 Comments